रविवार, मई 5, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 17 January 2023: नौकरीपेशा जातकों पर बॉस होंगे मेहरबान और...

Horoscope Today 17 January 2023: नौकरीपेशा जातकों पर बॉस होंगे मेहरबान और चमकेगी किस्मत, जानें क्या कहता है आपका राशिफल

Date:

Related stories

Horoscope Today 17 January 2023: जीवन में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है। हर दिन ग्रह नक्षत्र का बदलाव होते रहता है। इसका प्रभाव जातकों पर देखने को मिलता है। इसलिए ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर दिन जातकों के जीवन में बदलाव देखने को मिलते हैं। तो आइए जानते हैं आज कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि

मेष राशि के जातक आज बेहद परेशान रहेंगे। आज के दिन इन्हें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। वहीं जितने भी जातक नौकरीपेशा हैं उनके जीवन में बड़ा बदलाव आ सकता है। वहीं किसी रचनात्मक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिल सकता है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों को दिन मिला जुला रहेगा। आज के दिन ऑफिस में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। मगर संयम से काम लें। वाणी पर नियंत्रण रखें। घर का माहौल बेहतर रहेगा। जीवनसाथी का साथ मिलेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन परेशानियों के साथ बीतेगा। आज के दिन जातकों को पार्टी करने का मौका मिलेगा। घर में शांति का माहौल रहने वाला है। आज के दिन किसी भी गरीब को परेशान न करें। बाहर जाने से पहले बड़ों का आशीर्वाद लेकर जाएं।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। आज के दिन परेशानियों से आराम मिलेगा। आज के दिन अनावश्यक खर्च न करें। खर्च पर नियंत्रण रखें। सेहत में सुधार हो सकता है।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन चुनौतियों से भरा रहेगा। जिन लोगों के नौकरी में दिक्कत आ रही है वो लोग मंगलवार के दिन हनुमान जी की पूजा करें। सभी परेशानियों का अंत होगा। आज के दिन बॉस की मेहरबानी बनी रहेगी।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के जीवन में बदलाव आ सकता है। धैर्य से काम लें। संतान के जीवन में खुशियां आएंगी। तनाव से मुक्त रहने की कोशिश करें। वाणी पर नियंत्रण रखें।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के जीवन में बदलाव आ सकता है। स्थिति के अनुकूल काम करने की कोशिश करें। आर्थिक तंगी से परेशान हो सकते हैं। आज के दिन सोना खरीदने का संयोग बन रहा है। धैर्य से काम लें।

ये भी पढ़ें: Numerology: दिमाग के काफी तेज होते हैं इस मूलांक के जातक , बुद्धि में कोई नहीं पकड़ हरा सकता

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन खुशियों से भरा रहेगा। मित्रों से भरपूर सहयोग मिलेगा। जो जातक पढ़ाई कर रहे हैं उन्हें सफलता मिल सकती है। प्रेमी के साथ वक्त बिताने का मौका मिल सकता है। बोर्ड की तैयारी कर रहे जातकों को सावधान रहने की जरूरत है।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों की किस्मत खुलने वाली है। धैर्य और संयम से कार्य करने की कोशिश करें। परेशानियों को जीवनसाथी या परिवार के साथ साझा करें। तनाव से परेशान हो सकते हैं मगर धैर्य रखें जल्द ही समस्या का समाधान निकलेगा।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। लंबे समय के स्वास्थ्य समस्याओं से मुक्ति मिलेगी। आर्थिक तंगी उत्पन्न हो सकती है। जिन जातकों के विवाह में समस्या आ रही है उन सभी के विवाह का संयोग है। जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन थकान से भरा रहेगा। भावनाओं पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें। रचनात्मक कार्यों में रुचि बढ़ सकती है। दोस्तों के साथ खरीदारी करने का मौका प्राप्त हो सकता है।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन अस्त व्यस्त रहेगा। आज के दिन कुछ नया कर सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। आज के दिन विद्यार्थियों को नौकरी मिल सकती है। बिजनेस में मुनाफा हो सकता है।

ये भी पढ़ें: Astrology: अगर आपके हाथ में भी है ये रेखा तो बदलने वाली है आपकी भी किस्मत   

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories