बुधवार, मई 22, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 20 January 2023: आज के दिन इन जातकों पर बरसेगी...

Horoscope Today 20 January 2023: आज के दिन इन जातकों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, जानें क्या कहता है आपका राशिफल

Date:

Related stories

Horoscope Today 20 January 2023: ज्योतिष एवं वास्तु शास्त्र के मुताबिक, राशियों का जीवन में बहुत महत्व है। हर दिन ग्रह नक्षत्र का चाल बदलता रहता है। बता दें, ग्रह नक्षत्रों के चाल से जातकों को भारी संकटों का सामना करना पड़ता है। वहीं कई बार ग्रहों के सीधे चाल से जातकों के किस्मत का दरवाजा खुल जाता है। तो आइए आज हम जानते हैं क्या कहता है आपका आज का राशिफल।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन भारी रहेगा। आज के दिन बॉस के साथ बहस होने की संभावना है। वरना कई बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन विद्यार्थियों के जीवन में बड़ा बदलाव आने वाला है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। आज के दिन आप जरूरतमंदों की मदद करेंगे। इससे आपके सभी बिगड़े काम बन जाएंगे। वहीं आज रोजगार में बड़ा मुनाफा होगा। आज का दिन आपका बेहतर जाएगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन पहले से बेहतर रहेगा। आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा हो सकता है। जातकों को नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। इसलिए धैर्य रखें और सावधानी से सभी कार्यों को करें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन आर्थिक मामलों को लेकर बेहतर रहेगा। शहर से बाहर की यात्रा करने से बचें। नए-नए दोस्त बन सकते हैं। अपने दांपत्य जीवन में पड़ोसी की सलाह न लें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों को आज के दिन सावधान रहने की जरूरत है। अनावश्यक खर्च बढ़ सकता है। घर की सभी जिम्मेदारी आपके कंधे पर आ सकती है। खान पान पर विशेष ध्यान दें। धार्मिक स्थलों पर जानें का योग है। ब्राह्मण को दान करें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का दिन अस्त-व्यस्त रहेगा। आज के दिन सभी परेशानियों से दूर होकर अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे। आर्थिक तनाव से मन परेशान रहेगा। आपके जीवन में कोई नया बदलाव आ सकता है। जल्दबाजी में कोई भी फैसला न लें।

ये भी पढ़ें: CHANAKYA NITI: दुश्मन से अधिक खतरनाक होते हैं ये मित्र जो दोस्ती के बदले देते हैं धोखा, आज ही बनाएं दूरी

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का पूरा दिन खाली जाने वाला है। वहीं पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिल सकता है। कुछ नए खर्चें बढ़ सकते हैं। पुरानी उधार खत्म होगी। कुछ लोगों की बुरी आदतों का असर आप पर हो सकता है। पूरे दिन आपका मूड रोमांटिक रहेगा।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को आज खुशियां मिल सकती है। आध्यात्म की ओर रुचि बढ़ सकती है। घर में धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन हो सकता है। आज के दिन मंदिर में मिसरी दान करें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन चुनौतियों से भरा रहेगा। नए दोस्तों से मुलाकात होने की संभावना है। युवाओं को कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा। व्यापार में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। रिश्तेदारों के तनाव से मुक्त होंगे। आज के दिन आत्मविश्वास बढ़ेगा।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को आज के दिन घूमने जाने का मौका मिलेगा। निवेश करने से पहले बचें। व्यापार में वृद्धि हो सकती है। भूमि और वाहन खरीदने का योग बन रहा है। विदेश यात्रा का योग है। आराम से काम करें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन पहले से बेहतर रहने वाला है। आज के दिन धैर्य और शांति से काम लें। आज आप किसी नई उलझन में उलझ सकते हैं। वहीं किसी कार्य को पूरा करने की कोशिश करेंगे मगर उसमें परेशानियां आएंगी।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन पहले से बेहतर रहेगा। आज आपके जीवन ने नई चीजों का आगमन हो सकता है। सेहत में सुधार रहेगा। बोर्ड की तैयारी कर रहे जातकों का दिन बेहतर होगा। कई सारी नई चीजों का आगमन हो सकता है।

ये भी पढ़ें: Astrology: अगर आपके हाथ में भी है ये रेखा तो बदलने वाली है आपकी भी किस्मत   

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories