रविवार, मई 19, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 25th July: सूर्यदेव के चलते इन राशियों के चमकेंगे सितारे,...

Horoscope Today 25th July: सूर्यदेव के चलते इन राशियों के चमकेंगे सितारे, जानें क्या कहता आपका आज का राशिफल

Date:

Related stories

Horoscope Today 25th July: हिंदू धर्म में सभी 12 राशियों का खास महत्व होता हे। आज यानि 25 जुलाई का दिन कुछ राशि के लिए बहुत हीअच्छा साबित हो सकता है। आइए जानिए क्या कहता है आपका आज का ग्रह? मेष से लेकर मीन सभी राशियों का आज का दिन किस प्रकार से गुजरेगा। आइए पढ़ते हैं आज यानि मंगलवार 25 जुलाई का राशिफल

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का आज के दिन धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ते हुए दिखाई देगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। आपके मन में काफी नकरात्मक विचार आंएगे , जो आपके दिमाग पर बुरा असर डाल‌ सकते हैं। काफी लंबे समय से रुके हुए पैसे वापस आपको मिल सकते हैं।

वृष राशि

इस राशि के जातकों को सफलता पाने के लिए आज काफी मेहनत करनी पड़ेगी। नौकरी के चलते जगह बदल सकती है। बिजनेस के काम के चलते जातक बहुत बिजी हो सकते हैं। आर्ट और संगीत में रुचि बढ़ेगी। मीठा खाने का ज्यादा मन‌ करेगा। किसी पुराने दोस्त से मिलना हो सकता है।

मिथुन राशि

मिथुन जातकों की राशि आज मामूली संकेत दे रही है। समाज में आपका मान-सम्मान काफी बढ़ते हुए नजर आ रहा है। किसी बात को लेकर आप काफी सोच विचार कर सकते हैं जिसके चलते आपको मानसिक तनाव भी हो सकता है। परिवार में हो रही दिक्कतों का डटकर सामना करना है।

कर्क राशि

आज के दिन कर्क राशि के जातकों को अपनी किसी पसंदीदा वस्तु को खोने का डर बना हुआ है। काफी मेहनत करने के बाद भी आपको कोई खास रिजल्ट देखने को नहीं मिलेगा। जिसके चलते आप काफी परेशानी में भी नजर आ सकते हैं। काम में चलते विदेश जाना हो सकता हैं। इसके साथ ही ऑफिस में आपका प्रमोशन भी हो‌ सकता है।

सिंह राशि

वाणी में तेज बोलने से आपके रिश्ते और काम दोनों बिगड़ सकते हैं। बढ़ रहे खर्च से बहुत दिक्कतें हो सकती है। बातों को लेकर मन में थोड़ा मन-मुटाव बना रह सकता है। कारोबार बढ़ता हुआ नजर आएगा। जिसका सीधा असर आपकी बढ़ती हुई सैलेरी पर देखने को मिल सकता है। पढ़ाई में अधिक ध्यान दें।

कन्या राशि

नौकरी करने वाले जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा हो सकता है। सैलरी में बढ़त होने वाली है। सैलरी बढ़ने से आपके खर्चे भी बढ़ने लगेंगे। गुस्सा करने से बचें। कारोबार आपका बढ़ने लगेगा जिसके चलते आपको मेहनत भी खूब करनी पड़ सकती है। पिता के साथ थोड़ी अनबन‌ हो सकती है।

तुला राशि

इस राशि के जातकों के सभी बिगड़े हुए काम बनते हुए नजर आएंगे। लेकिन आपको गुस्सा भी बहुत आ सकता है। धैर्यशीलता को बनाएं रखें। इसके अलावा आपको अपने परिवार का भी पूरा सहयोग मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। मन थोड़ा विचलित-सा रह सकता है। किसी से भी बात करते समय अपनी वाणी को मधुर बनाएं रखें। सेहत का भी खास ध्यान रखना है।

वृश्चिक राशि

आज का दिन वृश्चिक राशि वालों के लिए काफी खास होने वाला है। स्कूल‌ पढ़ रहे छात्रों की पढ़ाई के बीच आने वाली सभी परेशानियां काफी हद तक दूर होते हुए नजर आने वाली है। इसके अलावा शादी -शुदा लोगों की जिंदगी में खुशियां बढ़ती हुई नजर आएंगी।

धनु राशि

इस राशि के जातकों में महिलाओं का शादी योग्य बनता हुआ नजर आ रहा है। परिवार का माहौल थोड़ा तनाव पूर्ण होने के चलते जातक काफी खुश नहीं रह पाएंगे। इस राशि के लोगों को अपने ऊपर पूरा कॉन्फिडेंस रहेगा। हायर पढ़ाई के लिए विदेश में जाना पड़ सकता है। तरक्की भी खूब होने वाली है।

मकर राशि

इस राशि के जातकों के लिए उनकी लव लाइफ में आज बहुत सी खुशियां आने वाली हैं। अपने कारोबार के लिए लेने वाले फैसले को बहुत सोच समझकर और समझदारी के साथ लें। कोई भी सामान को खरीदने से पहले उसकी कानूनी जांच पड़ताल करवा लेनी चाहिए। आपके करियर के क्षेत्र में सफलता मिलती हुई दिखाई दे रही है।

कुंभ राशि

आज के दिन इस राशि के जातकों के ससुराल की तरफ से हो रही लड़ाईयां सुलझनी शुरु हो जाएंगी। आर्थिक स्थिति भी थोड़ी बेहतर होते हुए नजर आएगी। आज किसी पुराने खास मित्र से मिलना हो सकता है। इसके साथ ही आज आप थोड़े परेशान होते हुए भी नजर आ सकते हैं।

मीन राशि

इस राशि के लिए आज का दिन काफी शुभ है। इस राशि के जातकों को हर किसी क्षेत्र में सफलता मिलने वाली है। अपनी सेहत का भी खास ध्यान रखना है। इस राशि के जातकों को अपने सभी काम बड़ी समझदारी के साथ करने हैं। बढ़ती हुई परेशानियां कम होती हुई नजर आ सकती हैं‌।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories