गुरूवार, जून 20, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 26th May 2023: इन राशि के जातकों का आज भारी...

Horoscope Today 26th May 2023: इन राशि के जातकों का आज भारी रहेगा दिन, मेष राशि वालों को कड़ी मेहनत के बाद मिलेगी सफलता

Date:

Related stories

Horoscope Today 26th May 2023: ज्योतिष गणना के मुताबिक 26 मई 2023, मंगलवार का दिन कई राशियों के लिए महत्वपूर्ण है। आज मेष से लेकर मीन राशि तक का राशिफल कैसा रहेगा ? किन जातकों पर आज ईश्वर की कृपा बनी रहेगी ? साथ ही आज किन चीजों से आपको दूर रहना चाहिए ? आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यहां पढ़िए आज का (Rashifal in Hindi) राशिफल।

मेष राशि (Aries)

मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है। जो जातक व्यवसाय कर रहे हैं, आज व्यवसाय में बड़ा लाभ प्राप्त हो सकता है। जॉब में पद परिवर्तन की संभावना है। कोई सुनहरा अवसर हाथ लग सकता है। मेहनत के अनुसार पूरा फल मिलेगा। नौकरी कर रहे जातकों को अपनी नौकरी में सीनियरों से बात करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखना है। पैतृक संपत्ति से भी धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं।

वृषभ राशि (Tauras)

वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा। आज का दिन छात्रों के लिए सफलता का है। रचनात्मक व कलात्मक क्षेत्रों में वृद्धि होगी। आप जीवनसाथी के साथ परिवार की भलाई के लिए काम करते हुए नजर आएंगे। जॉब में रुके धन का आगमन हो सकता है। कोई भी काम वरिष्ठ सदस्यों से अनुमति लेकर ही करें तो आपके लिए बेहतर रहेगा। आज का दिन आपके लिए खर्चीला रहने वाला है।

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। जो जातक नौकरी की तलाश में इधर-उधर घूम रहे हैं, आज उन्हें किसी परिचित की सहायता से अच्छी नौकरी मिल सकती है। परिवार वालों का भरपूर सहयोग मिलेगा। सभी लोग मिलकर कहीं घूमने जाने की योजना बनाएंगे। आज का दिन पॉलिटिक्स के लिए अनुकूल है। जॉब में स्थान परिवर्तन संबंधी कोई भी निर्णय सोच समझ कर ले।

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो वह आज का दिन आपके लिए और दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है। नौकरी कर रहे हैं जातकों को नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे। उच्च अधिकारियों का भी भरपूर सहयोग मिलेगा। व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में मनचाहा लाभ प्राप्त करेंगे। मित्रों के साथ किसी नए व्यवसाय को भी करने की योजना बनाएंगे। आज आपको किसी के भी कहे में आकर कोई निवेश नहीं करना है, नहीं तो आपको नुकसान झेलना पड़ सकता है।

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है। जॉब कर रहे जातकों को आज जॉब में किसी नवीन उत्तर दायित्व से लाभ होगा। उच्च अधिकारियों के द्वारा तारीफ भी मिलेगी। आज आपके शत्रु आपका बुरा करने की बार-बार कोशिश करते हुए नजर आएंगे, लेकिन आप अपनी चतुर बुद्धि के कारण उन्हें मात देने में कामयाब रहेंगे। व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे।

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। नौकरी कर रहे जातकों को अपनी नौकरी में तरक्की मिलेगी। आय में बढ़ोतरी होगी। मित्रों का भी भरपूर सहयोग मिलेगा। जो लोग पॉलिटिक्स में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए समय बढ़िया है। आर्थिक स्थिति अनुकूल रहेगी। अत्यधिक आत्मविश्वास में गलत फैसले लेने से बचें। कुछ कानूनी मामले आपके पक्ष में रहेंगे। सरकारी क्षेत्रों से भी आपको लाभ प्राप्त होगा।

तुला राशि (Libra)

तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए सुखद रहने वाला है। आपको सभी क्षेत्रों से लाभ प्राप्त होगा। आज आप अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे। आप अपने रुके हुए सभी कार्यों को पूरे करेंगे। आप व्यवसाय को बढ़ाने के लिए जो प्रयास कर रहे थे, वह कामयाब होंगे। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। ससुराल पक्ष से कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा।

ये भी पढ़ें: P Narhari: एक IAS अधिकारी से इंस्पायर होकर शुभ्रतोष ने क्लियर किया UPSC, काम करता देख ठान ली थी कलेक्टर बनने की बात

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आज का दिन राजनीतिज्ञों के लिए सफलता का है। सभाओं को संबोधित करने का मौका मिलेगा। नेताओं से भी मिलने के अवसर मिलेंगे। व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। कार्यक्षेत्र में संघर्ष का सामना करना पड़ सकता है। आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। आज धन-धान्य में वृद्धि होगी। आप परिवार में सभी को साथ लेकर चलने की कोशिश करेंगे।

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। जॉब को लेकर प्रोग्रेस के समाचार की प्राप्ति होगी। आज आपको किसी नई नौकरी का भी ऑफर आएगा, जिसमें आप के पद में बढ़ोतरी होगी। व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब होंगे। अपनी साख को चारों और फैलाने में कामयाब होंगे। यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं, जो यात्रा आपके लिए सुखद रहेगी। यात्रा के दौरान अपने कीमती सामान की सुरक्षा रखें।

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका उत्तम रहने वाला है। जॉब में किसी निर्णय को लेकर असमंजस में रहेंगे। उच्च अधिकारियों से मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। आज अपनी वाणी के प्रति सावधान रहें। किसी के लिए कोई भी अपशब्द ना बोलें। गृहस्थजीवन में सुख शांति बनी रहेगी। जीवन साथी के साथ आप प्यार भरे पल व्यतीत करेंगे। आज आप कहीं धार्मिक स्थान पर घूमने की भी योजना बनाएंगे। किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी। पुरानी यादें भी ताजा होंगी।

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका बहुत ही बढ़िया रहने वाला है। आज आपको अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करके काफी प्रसन्नता होगी। माता-पिता का भरपूर सहयोग व सानिध्य मिलेगा। ससुराल पक्ष से कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा। आज आप अपने परिवार वालों के साथ धार्मिक स्थान पर घूमने जाने की योजना बनाएंगे। मित्रों की सहायता से आपको आय के कुछ स्त्रोत भी प्राप्त होंगे। व्यापार को लेकर यदि आप कुछ योजनाएं बनाते हैं, तो उनसे आपको अच्छा मुनाफा मिल सकता है।

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए और दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है। सेहत में धीरे-धीरे सुधार होगा। माताजी का सानिध्य व सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी के साथ प्यार भरे पल व्यतीत करेंगे। संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा। परिवार की आवश्यकताओ की पूर्ति के लिए आप मेहनत करते हुए नजर आएंगे। अगर आपने किसी को धन उधार दिया हुआ था तो वह आज आपको वापस मिलेगा। आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करेंगे।

ये भी पढ़ें: New Parliament Building: SC पहुंचा नए संसद भवन का मामला, PM के उद्घाटन करने पर उठे सवाल, राष्ट्रपति से इनॉग्रेशन की है मांग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories