शनिवार, मई 11, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 7th July: इन राशि जातकों के निजी जीवन में आएगा...

Horoscope Today 7th July: इन राशि जातकों के निजी जीवन में आएगा संकट, जानें शुक्रवार का राशिफल

Date:

Related stories

अंतरिम जमानत मिलने के बाद CP पहुंचे Arvind Kejriwal, पत्नी सुनिता व CM Mann के साथ हनुमान मंदिर में टेका माथा; देखें वीडियो

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बीते दिन सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत दी। सुप्रीम कोर्ट की ओर से शराब नीति मामले में सीएम केजरीवाल को 1 जून तक के लिए अंतरिम जमानत दी गई जिसके बाद आज वो दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे।

क्या 25 साल बाद आ रही है Sarfarosh 2? मूवी को लेकर Amir Khan का बड़ा हिंट

Amir Khan: जब भी बॉलीवुड की सबसे शानदार फिल्मों...

Horoscope Today 7th July: दैनिक राशिफल के अनुसार 7 जुलाई 2023 का दिन कुछ राशियों के लिए बहुत ही अहम होने वाला है। इसके अलावा सिंह मकर और मीन राशि के वालों को कुछ खुशखबरी मिल सकती है। आइए जानते हैं कि कल का राशिफल किन राशियों के लिए कैसा रहेगा।

मेष राशि

मेष राशि वालों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा होने वाला हैं। किसी व्यक्ति से अचानक मुलाकात के साथ ही आपकी खुशी दोगुनी हो जाएगी। साथ ही आपका दिन भी शुभ होगा। विवाहित जीवन में नज़दीकियों क्या ध्यान रखना भी जरूरी है। कल के दिन पति पत्नी एक दूसरे के साथ में ज्यादा से ज्यादा समय बिताएं। रात्रि में ज्यादा देर तक काम ना करें इससे आपका स्वास्थ्य भी बिगड़ सकता है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन कुछ विशेष होने वाला हैं। मित्रों के साथ कुछ खास पल बिताने से आपका मन काफी खुश हो जाएगा। कल आपके परिवार को आप की आवश्यकता है, इसलिए परिवार के साथ भी समय बिताएं। कहीं घूमने फिरने की भी योजना बना सकते हैं। आर्थिक स्थिति की बात करें तो कल आपको अपनी मेहनत से किसी बड़े लाभ की प्राप्ति हो सकती है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों की बात करें तो कल का दिन काफी सुखद रहेगा। ज्यादा काम की वजह से आप थकान महसूस करेंगे और आपका मन भी थोड़ा अजीब हो सकता है। समस्याओं से निपटने के लिए दूसरों की मदद लें। परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा और संतान के साथ बिताया हुआ समय भी आपको काफी खुश कर देगा।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातकों की बात की जाए तो कल का दिन खुशियों से भरा रहेगा। कल किसी प्रोग्राम में शामिल होने से आपकी दोस्तों से मुलाकात होगी। आपका मन भी प्रसन्न रहेगा। व्यापार में नए प्रोजेक्ट मिलने की उम्मीद है। शिक्षा के क्षेत्र में भी विस्तार होगा। जीवन साथी के साथ खुशियों से भरा हुआ समय बिताएं और पुरानी बातों को याद करें।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातकों का कल का दिन बेहतर रहेगा। अब काम के सिलसिले में यात्रा पर जा सकते हैं। लंबे समय बाद यात्रा करने से वह लाभकारी साबित होगी। ज्यादा घूमने फिरने में समय और पैसा बर्बाद ना करें परिवार में थोड़ा माहौल खराब हो सकता है इसलिए आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें और परिवार के साथ कहीं घूमने फिरने की योजना बनाएं।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी बढ़िया होने वाला है। जीवनसाथी से कल ज्यादा खुशी मिल सकती है। सामाजिक गतिविधियों में हिस्सा लेने से आपके अनावश्यक खर्च होंगे जिससे आपका मन भी चिंतित रहेगा। किसी भी क्षेत्र में निवेश करने से पहले सलाहकार की सलाह जरूर लें।

Also Read: भारत का सीना चौड़ा करेगा Chandrayaan 3, ISRO ने जारी की लॉन्चिंग की डेट और टाइम

तुला राशि

तुला राशि वाले जातकों का दिन काफी अच्छा होने वाला है। आपकी किसी कीमती वस्तु के चोरी होने के योग बन रहे हैं जिससे आपका मूड भी खराब हो सकता है। जीवन साथी के साथ कुछ खास पल बिता सकते हैं या फिर कहीं बाहर खाना खा सकते हैं। घर पर बिना बुलाए मेहमान का भी स्वागत हो सकता है जिससे आपकी खुशी भी बढ़ जाएगी।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों की बात करें तो कल का दिन काफी फलदायक रहेगा। अपना व्यवसाय आगे बढ़ाने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। परिवार की स्थिति और अपनी योजनाओं का पूरा ध्यान रखें आलस करने से काम नहीं चलेगा। अपने बच्चों का मनोबल भी ना गिरने दे और कार्य को शुरू करने से पहले बड़ों का आशीर्वाद जरूर लें।

धनु राशि

धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन काफी बेहतर होने वाला है। आपके जीवनसाथी के साथ कुछ खास करने से मूड काफी अच्छा होगा। आपको सरप्राइज भी मिल सकता है कल आपके प्यार में आपसी तालमेल से रिश्तेदारों में जुड़ाव बनेगा। व्यवसाय कर रहे लोगों को काम के सिलसिले में बाहर भी जाना पड़ सकता है, जिससे आपको थोड़ी थकावट भी महसूस होगी।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों की बात करें तो कल के दिन कुछ बेहतर होने वाला है। राशि के व्यक्तियों की सेहत काफी खराब चल रही है इसलिए आराम की जरूरत है। डॉक्टर से परामर्श जरूर करें। जीवनसाथी को थोड़ा समय दे और धार्मिक स्थान पर घूमने के लिए भी जाएं, इससे मन को शांति मिलेगी। साथ ही सेहत को ठीक करने के लिए मॉर्निंग वॉक और योग जरूर करें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन काफी बेहतर होने वाला है। आपके अटके हुए काम पूरे होने की संभावना है। कुछ बातों को मन में लगाकर समय बर्बाद ना करें। दांपत्य जीवन में भी खुशियां आने वाली हैं। अगर जिस मामले में आपको जानकारी नहीं है उस मामले में फालतू समय बर्बाद ना करें किसी भी व्यापार में निवेश करने से बचें।

मीन राशि

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल कल आपके लिए काफी महत्वपूर्ण दिन हैं। मीन राशि के जातकों में धन इकट्ठा करने और जोड़कर रखने की एक अच्छी कला होती है। इस हुनर से आप धन बचा सकते हैं। यदि आपके घर में विवाद चल रहा है तो उसे तूल देने की बजाय हल करने की कोशिश करें। परेशानियों को भी कम करें और अपनों के लिए समय निकालें। प्रॉपर्टी से संबंधित किसी बात को लेकर आप परेशान रह सकते हैं

Also Read: HC से नहीं मिली राहत, तो सुप्रीम कोर्ट पहुंचे Manish Sisodia, जमानत के लिए लगाई गुहार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories