मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 9th July: रविवार के दिन इन राशि जातकों के जीवन...

Horoscope Today 9th July: रविवार के दिन इन राशि जातकों के जीवन में आएगी आपदा, जानिए क्या है आपका राशिफल

Date:

Related stories

Fixed Deposit Rate: अगर निवेश किए गए पैसों के बदले चाहते हैं मोटा ब्याज, तो इन बैंकों में कराएं FD

Fixed Deposit Rate: पैसों से अच्छा खासा ब्याज मिलने के लिए लोगों की पहली पसंद एफडी करना है। अलग-अलग बैंकों में कितना मिल रहा है ब्याज।

Bada Mangal 2023: साल का आखिरी बड़ा मंगल जाते-जाते इन राशियों की खोल गया किस्मत, जानें आप पर क्या पड़ेगा असर

Bada Mangal 2023: आज साल का आखिरी सबसे बड़ा मंगलवार है।मई महीने में आए सभी मंगलवार काफी अहम् होते हैं।आज के दिन कुछ राशियों की किस्मत चमकेगी।

Horoscope Today 9th July: दैनिक राशिफल के अनुसार 9 जुलाई 2023 का दिन कुछ राशियों के लिए बहुत ही अहम होने वाला है। इसके अलावा कुछ राशि वालों को खुशखबरी मिल सकती है। आइए जानते हैं कि कल का राशिफल किन राशियों के लिए कैसा रहेगा।

मेष राशि

मेष राशि वालों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा होने वाला हैं। यदि आप कोई नया काम करने के बारे में विचार कर रही है तो उसके लिए समय अनुकूल है। लेकिन आप थोड़े तनाव में रहेंगे। सेहत को लेकर भी चिंता बनी हो सकती है। डॉक्टर से जरूर परामर्श करें। अपने काम करने से पहले बड़ों का आशीर्वाद लें। धार्मिक कार्यक्रम में मन लगाएं। इससे आपका मन प्रसन्न रहेगा।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन कुछ विशेष होने वाला हैं। किसी कार्य के लिए मेहनत करनी पड़ सकती है छात्र-छात्राओं से ही पढ़ाई को लेकर बात करते रहे। माता या पिता के स्वास्थ्य में भी खराबी आ सकती है, इसलिए दोनों का ध्यान रखें। नौकरी करने वाले जातकों के लिए एक सुनहरा मौका है और आय के नए अवसर भी मिल सकते हैं। इसके अलावा नौकरी में प्रमोशन मिलने के भी आसार है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों की बात करें तो कल का दिन काफी सुखद रहेगा। अपनी फिजूलखर्ची पर रोक लगाएं। खर्चों की अधिकता आपको परेशानी में डाल सकती है। नौकरी पेशे वाले जातक यदि अपनी नौकरी से परेशान है तो सोच समझकर ही नौकरी छोड़े। अपने पुराने व्यवसाय को छोड़कर नए व्यवसाय में किस्मत आजमा सकते हैं, इससे आपको लाभ होगा। स्वास्थ्य को लेकर भी सतर्क बने रहे।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातकों की बात की जाए तो कल का दिन खुशियों से भरा रहेगा। घर में धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन होने से ही परिवार में सुख शांति बनी रहेगी। यदि आपने कोई उधार धन लिया है तो उसे वापस करें। वाणी में संतुलन बनाए रखें। कोई छोटी बीमारी गंभीर रूप ले सकती है, इसलिए पूजा-पाठ और समृद्ध शक्ति में ध्यान लगाएं।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातकों का कल का दिन बेहतर रहेगा। किसी यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं, जहां आपके सगे संबंधी भी यात्रा में शामिल होंगे। व्यवसाय करने वाले लोगों के लिए कल का दिन बेहद शुभ होने वाला है। अगर आप व्यवसाय को आगे बढ़ाने की योजना बना रहे हैं तो उसमें भी आपको लाभ प्राप्त होगा।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी बढ़िया होने वाला है। नौकरी कर रहे जातकों को सफलता मिलने के आसार है, लेकिन कठिन परिश्रम की आवश्यकता है। जीवन साथी के साथ बाहर कहीं घूमने की भी योजना बना सकते हैं। मित्रों की मदद से रुका हुआ धन भी प्राप्त होगा और काम भी पूरे होंगे।

तुला राशि

तुला राशि वाले जातकों का दिन काफी अच्छा होने वाला है। यदि आप कारोबार कर रहे हैं तो कोई नया खर्चा भी आ सकता है। इसके अलावा नौकरी कर रहे लोगों को ट्रांसफर मिलने के योग है। किसी भी कार्य क्षेत्र में आपको अपने परिवार का साथ जरूर मिलेगा। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। किसी से गलत बातें ना करें और परिवार को लेकर भी किसी वाद विवाद में ना पड़े।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों की बात करें तो कल का दिन काफी फलदायक रहेगा। नौकरी कर रहे लोगों को अपने सीनियर लोगों से बनाकर रखनी होगी, जो आपको सफलता के लिए भी सहयोग देंगे। कल आपको अपने किसी दूर के रिश्तेदार से भी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है, जिससे आपका मन प्रसन्न हो जाएगा।

Also Read: ITR फाइल करने से पहले जरूर करें पैन कार्ड से जुड़ा ये काम, नहीं तो हो जाएगा हजारों का नुकसान

धनु राशि

धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन काफी बेहतर होने वाला है। कारोबार आगे बढ़ाना चाहते हैं तो मित्र के सहयोग से उसमें सफलता प्राप्त होगी। व्यवसाय में उतार-चढ़ाव आता रहता है, इसलिए व्यर्थ की परेशानी ना लें। नौकरी कर रहे लोगों को भी नई खुशखबरी मिल सकती हैं। अपने स्वभाव में धैर्य बनाए रखें और थोड़ा संयम से काम ले।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों की बात करें तो कल के दिन कुछ बेहतर होने वाला है। आपको पैतृक संपत्ति से धन मिलने के योग बन रहे हैं। जिससे आपके घर के आर्थिक हालात अच्छे होंगे और कारोबार के विस्तार के लिए भी सबका सहयोग मिलेगा। आपका स्वास्थ्य काफी समय से खराब है तो इसके लिए सावधान रहें। अच्छे डॉक्टर से परामर्श करें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन थोड़ा तालाब भरा हो सकता है यदि आप वाहन खरीदने की इच्छा रखते हैं तो इसके लिए भी शुभ समय है। लेकिन अपने खर्चों पर भी काबू रखें। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। आत्मविश्वास बनाए रखें और अपने से बड़े लोगों का सहयोग प्राप्त करें।

मीन राशि

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल कल आपके लिए काफी महत्वपूर्ण दिन हैं। व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए प्रयास कर रही जातकों को सफलता मिलेगी। साथ ही रुका हुआ धन मिलने के भी संकेत है। परिवार के सदस्यों से आपस में बात करने से बचें। यदि आप कारोबार करते हैं तो उसमें भी लाभ होने की उम्मीद है। इसके अलावा घर में पूजा कार्यक्रम का आयोजन करते रहे।

Also Read: Price Hike: बढ़ते हुए टमाटर के दामों ने बिगाड़ा थाली का स्वाद , इस राज्य में 250 रूपए किलो बिक रहा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories