शनिवार, मई 11, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीShani Vakri: शनि देव की वक्री चाल से इन 3 राशियों की...

Shani Vakri: शनि देव की वक्री चाल से इन 3 राशियों की खुलेगी किस्मत, कुछ ही समय में हो जाएंगे मालामाल

Date:

Related stories

क्या देसी Hanuman AI क्या दे पाएगा विदेशी ChatGPT AI को मात?

Hanuman AI: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस यानी की AI का...

Ranchi News: खुशखबरी! वोटर्स को तोहफा देने की तैयारी में रांची नगर निगम, बस करना होगा ये छोटा सा काम; जानें डिटेल

Ranchi News: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोकसभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए तरह-तरह के अभियान चलाए जा रहे हैं जिससे कि वे पोलिंग बूथ पर पहुंच कर अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर सकें।

Shani Vakri: शनी देव को कर्मफल भी कहा जाता है क्योंकि वो कर्मों के अनुसार लोगों को फल देते हैं। इसी के साथ ऐसा भी कहा जाता है कि, शनि ग्रह सबसे धीमी गति से चलने वाला ग्रह है। इसको एक राशि से दूसरी राशि पर जाने में ढाई साल लगते हैं। लोगों का ऐसा कहना है कि, शनि का प्रभाव लोगों का जीवन बदल देता है ऐसे में आपको बता दें कि, शनिदेव जून में वक्री हुए हैं और 4 नवंबर तक वक्री अवस्था में ही रहेंगे। शनि ग्रह के इस अवस्था में रहने से 3 राशियों पर प्रभाव पड़ेगा जिसकी वजह से उनका भाग्य उदय हो जाएगा और उन पर धन की वर्षा होगी।

वृष राशि

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम वृष राशि का आता है। शनि ग्रह की वक्री में होने से वृष राशि वाले जातकों पर इसका अच्छा प्रभाव पड़ेगा। इसी के साथ इनको नौकरी और व्यापार में भी लाभ मिलेगा। जो लोग लंबे समय से नौकरी ढूंढ रहे हैं या प्रमोशन की आस लगा रहे हैं उनको शनि की इस स्थिति से भरपूर लाभ मिलने की उम्मीद है।

Also Read: वाराणसी के संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय का दौरा करेंगे PM Modi, जानिए इस यूनिवर्सिटी का रोचक इतिहास

तुला राशि

इसमें दूसरा नाम तुला राशि का है। शनि देव की वक्री स्थिति में होने से तुला राशि वाले जातकों को भी भरपूर लाभ मिलेगा। तुला राशि वाले जातकों को सारी सुख सुविधाएं भी मिलेंगी। वहीं वह घर के लिए महंगी खरीदारी भी कर सकते हैं। इसी के साथ तुला राशि वाले जातकों के लिए प्रॉपर्टी में निवेश की भी योग बन रहे हैं। इसी के साथ शेयर मार्केट, सट्टा और लॉटरी से भी इनको लाभ हो सकता है।

मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए शनि ग्रह की वक्री लाभदायक साबित हो सकती है। मकर राशि वालों की आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। वहीं जीवन में सुख संपन्नता बढ़ेगी। मकर राशि वाले लोगों के जो जरूरी कार्य काफी समय से अटक रहे थे वह भी संपूर्ण हो सकते हैं। इसी के साथ इस समय नौकरी पेशा लोगों का प्रमोशन इंक्रीमेंट भी हो सकता है।

Also Read: PM Modi की अध्यक्षता में SCO Summit 2023 हुआ संपन्न, जानें बैठक की बड़ी बातें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories