शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीToday Horoscope 1 January 2023: नए साल पर इस राशि के जातक...

Today Horoscope 1 January 2023: नए साल पर इस राशि के जातक की खुल रही किस्मत, जानें कैसा रहेगा आपका साल का पहला दिन

Date:

Related stories

Fixed Deposit Rate: अगर निवेश किए गए पैसों के बदले चाहते हैं मोटा ब्याज, तो इन बैंकों में कराएं FD

Fixed Deposit Rate: पैसों से अच्छा खासा ब्याज मिलने के लिए लोगों की पहली पसंद एफडी करना है। अलग-अलग बैंकों में कितना मिल रहा है ब्याज।

Today Horoscope 01 January 2023: नए साल की शुरुआत हो गई है। आज साल का पहला दिन है। आज के दिन लोगों की उत्सुकता बेहद बढ़ गई है। इस स्थिति में लोग अपनी राशि को लेकर भी काफी उत्सुक हैं। आपको बता दें, ग्रहों के उलटफेर से जातकों के जीवन में बदलाव देखने को मिलता है। तो आइए जानते हैं साल के पहले दिन कैसा है आपका दिन।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन बेहतर जाएगा। आज के दिन करियर में बदलाव आएगा। वहीं आज कई सारे मौके आपको लग सकते हैं तो उसे न जाने दें। जितने भी व्यापार हैं उन्हें अपने कारोबार में काफी तरक्की मिलेगी।

वृष राशि

वृष राशि के जातकों का दिन बहुत बेहतर जाएगा। आज के दिन व्यापार पर अधिक ध्यान दें। वरना कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। वहीं विद्यार्थियों के जीवन में नया मोड़ आने वाला है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के जीवन में बदलाव आ सकता है। नया साल का आगमन इनके जीवन में बेहतर रंग लेकर आएगा। आज के दिन बॉस की मेहरबानी आप पर बनी रहेगी। परिवार में मनमुटाव का माहौल बन सकता है।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों को नौकरी का ऑफर मिल सकता है। आज के दिन व्यापारियों को मुनाफा होगा। वहीं जो व्यक्ति स्पोर्ट्स से जुड़ा हुआ है उसे सफलता मिलेगी। आज के दिन परिजनों के साथ धैर्य से काम लें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के करियर में परेशानी आ सकती है। आज के दिन किसी भी निर्णय को सोच समझकर करें। आज के दिन विदेश यात्रा का संयोग बन रहा है। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातक करियर में सफलता का परचम लहरा सकते हैं। आज कहीं बाहर जाने का प्लान हो सकता है। वहीं दोस्तों के साथ पार्टी करने का संयोग बन रहा है। आज के दिन माइग्रेन के दर्द से परेशान हो सकते हैं।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन बहुत बेहतर और परिवार के संग बीतेगा। वहीं जो लोग व्यापार से जुड़े हैं उन्हें सफलता मिल सकती है। धैर्य रखें आज के दिन जल्दबाजी न करें। वरना कई विवाद होने की संभावना है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन बहुत बेहतर रहेगा। आज के दिन बिजनेस पार्टनर के साथ मतभेद हो सकता है। मगर धैर्य और संयम से चीजों को शांत करें। आज के दिन माता के स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं। आज त्वचा रोग संबंधित समस्याओं से परेशान हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Numerology: दिमाग के काफी तेज होते हैं इस मूलांक के जातक , बुद्धि में कोई नहीं पकड़ हरा सकता

धनु राशि

आज के दिन धनु राशि के जातक धैर्य और आत्मविश्वास से काम करें। आज के दिन कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। आज जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। आज के दिन घर में परेशानी उत्पन्न हो सकती है।

मकर राशि

आज के दिन अपने भविष्य से जुड़ी कोई निर्णय ले सकते हैं। वहीं व्यापार के उतार चढ़ाव की स्थिति देखने को मिल सकती है। इसके अलावा सेहत का ध्यान रखें। खानपान को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों को रोजगार में परेशानी झेलनी पड़ सकती है। वहीं खर्च में बढ़ोतरी होने वाली है। इसलिए चीजों को धैर्य और संयम से काम करें। आज जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलने वाला है।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन बहुत बेहतर रहेगा। आज के दिन अपने भाई बन्धुओं से तालमेल बनाकर रखें। आज कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन सेहत का विशेष रूप से ध्यान रखें।

ये भी पढ़ें: Astrology: अगर आपके हाथ में भी है ये रेखा तो बदलने वाली है आपकी भी किस्मत   

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories