रविवार, मई 19, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीToday Horoscope 14 January 2023: आज के दिन बनी रहेगी सूर्यदेव की...

Today Horoscope 14 January 2023: आज के दिन बनी रहेगी सूर्यदेव की कृपा और मिलेगी सरकारी नौकरी, जानें क्या कहते हैं आपके चमकते सितारे

Date:

Related stories

Horoscope Today 14January 2023: ज्योतिष एवं वास्तु शास्त्र के ग्रह नक्षत्र का विशेष महत्व होता है। हर दिन ग्रहों की चाल बदलती है वहीं राशि परिवर्तन होते रहता है। इससे जातकों के जीवन में बदलाव देखने को मिलता है। तो आइए आज जानते हैं किन जातकों की बदलने वाली है किस्मत और क्या कहता है आज का राशिफल।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन मांगलिक कार्यक्रमों में बीतेगा। वहीं किसी बड़े कार्यक्रम को संभालने का मौका मिल सकता है। इसलिए जिम्मेदारी से काम को करें। मन विचलित रहेगा लेकिन धैर्य से काम लें।

वृषभ राशि

वृषभ राशि जातकों को आज के दिन मानसिक शांति मिलेगी। करियर में तरक्की करने का योग बन रहा है। सूर्यदेव की कृपा से भाग्य चमकेगा। आज के दिन किसी बड़े परीक्षा में शामिल हो सकते हैं। इसलिए समझदारी से काम लें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों को आज के दिन लेन देन की स्थिति का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन किसी सीनियर का सहयोग मिलेगा। नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। माता पिता का आशीर्वाद लेकर बाहर जाएं।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के वैवाहिक जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन किसी बड़े अधिकारी से मिलने का अवसर मिल सकता है। आज आपको नौकरी का बड़ा प्रस्ताव मिलेगा।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों को बिजनेस में मुनाफा होगा। आज के दिन सरकार की किसी योजना का लाभ उठा सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें। पैसे से जुड़ी कार्यों को करने में सावधानी बरतें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जितने भी जातक परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं उन्हें सफलता मिल सकती है। आज के दिन शेयर मार्केट में बड़ा लाभ मिलेगा। व्यापार कर रहे जातकों को धैर्य और सावधानी से कदम बढ़ाने की जरूरत है।

तुला राशि

तुला राशि के जातक आज मानसिक तनाव से परेशान हो सकते हैं। धैर्य और संयम से काम लेने की जरूरत है। मां की सेहत से परेशान हो सकते हैं। किसी नए काम की शुरुआत हो सकती है।

Also Read- MAKAR SANKRANTI 2023: मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर खुलेगा स्वर्ग का द्वार, व्यापारियों पर कृपा बरसाएंगे सूर्य देव

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का आज यात्रा करने का संयोग बन रहा है। जीवनसाथी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिलेगा। आज के दिन पिता के भाग्य से आपका भला होने वाला है।

धनु राशि

धनु राशि के जो जातक सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं उन्हें नौकरी मिल सकती है। आज के दिन कई सारे ऐसे मौके मिलेंगे जहां आपको बेहतर ऑप्शन मिलेंगे। आज के दिन सूर्यदेव को जल अर्पित करें। इससे आपका दिन बेहतर होगा।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को स्वास्थ्य से जुड़ी सावधानियों को बरतने की जरूरत है। आज के दिन जीवनसाथी के साथ मतभेद हो सकता है। आज के दिन पिता के सेहत का ध्यान रखें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जितने भी जातक नौकरी कर रहे हैं उन्हें सफलता मिलेगी। आज के दिन दोस्तों के साथ घूमने का मौका मिलेगा। आपके जीवन में नया बदलाव आ सकता है। धैर्य से काम लें।

मीन राशि

मीन राशि के जितने भी जातक नौकरी पाने की तैयारी कर रहे हैं उन्हें कई सारी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन कामों में व्यस्तता रहेगी। आध्यात्म की ओर रुचि बढ़ रही है। स्टूडेंट्स ध्यान लगाकर पढ़ाई करें।

ये भी पढ़ें: Astrology: अगर आपके हाथ में भी है ये रेखा तो बदलने वाली है आपकी भी किस्मत   

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories