Home एस्ट्रोलॉजी Today Horoscope 4 February 2023: इन राशि के जातकों पर रहेगी शनि...

Today Horoscope 4 February 2023: इन राशि के जातकों पर रहेगी शनि देव की कृपा, जानें आज क्या कहते हैं आपके सितारे?

0
155
Today Horoscope 4 February 2023

Today Horoscope 4 February 2023: हिंदू धर्म में राशियों का अपना ही एक अलग महत्व होता है। आज शनिवार का दिन है। शनिवार का दिन धार्मिक दृष्टि से काफी महत्वपूर्ण होता है। आइए जानते हैं कि आज के दिन किन जातकों पर शनि देव अपनी कृपा बनाए रखेंगे और इन राशि के लोगों के चमकते सितारे क्या कहते हैं?

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है। आज शनि देव की कृपा आपके ऊपर बनी रहेगी। नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा क्योंकि आपकी जॉब में प्रगति देखने को मिलेगी। व्यवसाय करने वाले जातक किसी यात्रा पर जा सकते हैं। यह यात्रा आपके लिए लाभकारी साबित होगी।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। पॉलिटिक्स में करियर बनाने की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए दिन बेहतर रहेगा। कारोबार में वृद्धि होगी। संतान की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है। रुका हुआ धन मिलेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। छात्रों के करियर में उन्नति मिलने की संभावना है। कंपटीशन की तैयारी करने वालों को सफलता मिल सकती है। जीवनसाथी से प्यार मिलेगा। बैंकिंग के क्षेत्र में सफलता की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें: HANUMAN CHALISA के हर रोज पाठ से मिलेंगे ये 5 फायदे, बल-विद्या और वैभव का मिलेगा आशीर्वाद

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए दिन खुशनुमा रहेगा। आज इस राशि वाले जातकों पर शनि देव प्रसन्न रहेंगे। व्यवसाय में उन्नति होगी। बेरोजगार लोगों को अच्छी नौकरी मिल सकती है और आप किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं जिससे आपके मन को शांति मिलेगी। अविवाहित लोगों के लिए अच्छा रिश्ता आ सकता है।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातकों के लिए दिन मिला जुला रहने वाला है। नौकरी करने वाले लोगों को नया प्रोजेक्ट मिल सकता है। बदलते मौसम के कारण स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। परिवार का सहयोग मिलेगा और जीवनसाथी से प्यार मिलेगा। बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है। रुके हुए काम पूरे होंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। अनचाहे खर्चे करने पड़ सकते हैं। घर में मेहमानों का आगमन होगा। मित्र की सहायता मिल सकती है। पूजा पाठ में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है। रियल एस्टेट वाले जातकों के लिए दिन शुभ रहने वाला है। बेरोजगार युवाओं को मनचाही नौकरी मिल सकती है। पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन काफी सुखद रहने वाला है। व्यापार में प्रगति मिलेगी। अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। संतान की तरक्की देखकर खुशी होगी। जीवनसाथी की तरफ से उपहार मिल सकता है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी।

धनु राशि

धनु राशि वाले जातकों का दिन मिलजुला रहने वाला है। शनि देव की कृपा से रुके हुए काम बनेंगे। मित्र के सहयोग से आय में बढ़ोत्तरी होने वाली है। घर की सजावट के लिए पैसे खर्च कर सकते हैं। घर में मेहमानों का आना-जाना लगा रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

मकर राशि

मकर राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा। सरकारी योजनाओं का लाभ मिल सकता है। निवेश किए हुए धन में लाभ होगा। घर से बाहर निकलने से पहले बड़ों का आशीर्वाद लें। सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है। अविवाहित लोगों के लिए अच्छा रिश्ता आने वाला है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातकों का दिन अच्छा रहेगा। आपका भाग्य आज आपका साथ देने वाला है। सभी क्षेत्रों से शुभ समाचार मिलेगा। बैंकिंग व मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे लोगों के लिए दिन शुभ है। जीवनसाथी के साथ रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं। आज किसी विवाद में न पड़ें।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा। आईटी और बैंकिंग क्षेत्र से जुड़े लोगों को लाभ मिलेगा। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा। धैर्य शीलता बनाए रखें। मेहमानों का आना-जाना लगा रहेगा।

ये भी पढ़ें: WINTER HEALTH TIPS: इस सुपर हेल्दी फ्रूट में है पौष्टिक तत्वों का खजाना, डाइट में शामिल कर मिलेंगे गजब के फायदे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं