सोमवार, अप्रैल 15, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीTotke For Love: क्या आपके पार्टनर का भी आपसे भर चुका है...

Totke For Love: क्या आपके पार्टनर का भी आपसे भर चुका है मन तो इन असरदार टोटकों से पाएं खोया प्यार

Date:

Related stories

Fixed Deposit Rate: अगर निवेश किए गए पैसों के बदले चाहते हैं मोटा ब्याज, तो इन बैंकों में कराएं FD

Fixed Deposit Rate: पैसों से अच्छा खासा ब्याज मिलने के लिए लोगों की पहली पसंद एफडी करना है। अलग-अलग बैंकों में कितना मिल रहा है ब्याज।

Totke For Love: प्यार दुनिया का सबसे खूबसूरत अहसास है। कहा जाता है कि प्रेमी-प्रेमिका और पति-पत्नी का रिश्ता बहुत अनमोल होता है। अगर आप किसी ऐसे जीवनसाथी के तलाश में हैं जिसके साथ आप अपनी पूरी जिंदगी गुजार सकते हैं तो ये भी बेहद खूबसूरत अहसास है। मगर कई बार प्यार के रिश्ते में भी परेशानियों का आगमन हो जाता है। इस स्थिति में कुछ टोटके को करना बहुत जरूरी है। इससे हमेशा आपके रिश्ते में प्यार बढ़ता रहेगा। इतना ही नहीं इससे आपका रिश्ता जन्मों-जन्मों तक टिकेगा।

ज्योतिष शास्त्र में रिश्तों को लेकर कई सारे टोटके बनाए गए हैं। कई सारे ऐसे उपाय हैं जिसे करने से प्रेम संबंध में किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं आती है। आपसी प्रेम बरकरार रहता है। तो आइए जानते हैं आपसी प्रेम को मजबूत करने के लिए कौन-सा उपाय अचूक है।

इस टीका को लगाकर जाएं बाहर

रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए ये उपाय बेहद अचूक है। कहा जाता है धतूरे के बीज, नारियल और कपूर को पीस लें। इसके बाद इसमें शहद मिलाएं। अब रोज बाहर जाते वक्त इसका टीका लगाकर जाएं। इससे प्रेमी प्रेमिका कभी अलग नहीं होते हैं। ये जन्मों जन्मों का रिश्ता बन जाता है।

ये भी पढ़ें: Numerology: दिमाग के काफी तेज होते हैं इस मूलांक के जातक , बुद्धि में कोई नहीं पकड़ हरा सकता

शुक्रवार के दिन करें ये उपाय

आकर्षण को मेंटेन रखने के लिए ये उपाय बेहद लाभकारी है। इसके लिए इलायची को खाने के समान के साथ मिलाकर प्रेमी को 3 शुक्रवार तक खिलाना चाहिए। इससे पार्टनर का आकर्षण कभी कम नहीं होता है। हमेशा आपस का प्रेम बना होता है। इसके अलावा इस उपाय से खोया हुआ प्यार भी मिल जाएगा। आपके रिश्ते में कभी भी किसी चीज की दिक्कत नहीं आएगी।

पत्नियां करें ये उपाय

अगर आपकी शादीशुदा जिंदगी में परेशानियों का आगमन हो रहा है। वहीं आपका पति आपसे दूर जा रहा है तो ये उपाय आपके लिए ही है। इसके लिए शुक्रवार के दिन आप 3, 4 इलायची लें। अब भगवान श्री कृष्ण की आराधना करें और उस इलायची को भगवान की मूर्ति में स्पर्श करवा कर अपनी साड़ी के पल्लू में बांध लें। अगर आप साड़ी नहीं पहनती हैं तो रूमाल में इलायची बांध कर अपने पास रख लें। ये बेहद कारगर उपाय है। इससे आपसी प्रेम बना रहता है। इस उपाय के बाद पति का प्रेम आप पर बना रहेगा।

ये भी पढ़ें: Astrology: अगर आपके हाथ में भी है ये रेखा तो बदलने वाली है आपकी भी किस्मत   

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories