गुरूवार, मई 9, 2024
होमऑटोAmazon से इस Electric Cycle को खरीदने पर होगी 12000 रुपये की...

Amazon से इस Electric Cycle को खरीदने पर होगी 12000 रुपये की बचत, 50KM की रेंज के साथ मिलेंगे एडवांस सेफ्टी फीचर्स

Date:

Related stories

Electric Cycle: इंडिया में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग काफी तेजी से बढ़ रही है। इसी बीच कई कंपनियां इसका जमकर फायदा उठा रही हैं। ऐसे में अगर आप भी इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने की सोच रहे हैं, मगर आपका बजट कम है तो आप इलेक्ट्रिक साइकिल पर एक बार नजर डाल सकते हैं। आपको बता दें कि आपके पास एक शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल को कम कीमत पर खरीदने का बढ़िया मौका है। देखिए क्या है इसके ऑफर की पूरी जानकारी।

Electric Cycle पर ऑफर

देश की मशहूर ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन से इलेक्ट्रिक साइकिल को कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। CULTSPORT कंपनी की इस साइकिल में शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इसका असली प्राइस 39999 रुपये है। ऑनलाइन शॉपिंग साइट इस साइकिल पर 30 फीसदी की छूट दे रही है। इस छूट का फायदा उठाकर आप इस साइकिल को 27999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस डील में आपको सीधे तौर पर 12000 रुपये की भारी बचत होगी। साथ ही HSBC बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करके 250 रुपये की छूट ली जा सकती है। इस साइकिल पर बैंक ऑफर्स और कैशबैक का फायदा भी लिया जा सकता है। वहीं, इस साइकिल को 1338 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

Electric Cycle के फीचर्स

नीले रंग की कल्टस्पोर्ट सिंगल स्पीड इलेक्ट्रिक साइकिल को थ्रॉटल पर 20-25 किमी और पैडल असिस्ट पर 45-50 किमी के लिए चलाया जा सकता है। इसमें इनबिल्ट लिथियम-आयन 36 V, 7.5 Ah, इंटीग्रेटेड बैटरी दी गई है। ये बैटरी केवल 3.5 घंटे में रिचार्ज हो जाती है।

रेंज 45-50 KM
मोटर टाइप BLDC
टॉप स्पीड 25KM
टॉर्क 38एनएम
ब्रेक डिस्क ब्रेक
टायर 27.5 इंच

इस इलेक्ट्रिक साइकिल में शक्तिशाली मोटर 36V/250 वाट शक्तिशाली यूरोपीय संघ प्रमाणित BLDC मोटर से लैस है। ये थ्रॉटल पर 25 किलोमीटर प्रति घंटे की शीर्ष गति तक दौड़ सकती है। वहीं, टीआरयू ई बाइक मोटर 32एनएम रेटेड टॉर्क और 38एनएम अधिकतम टॉर्क के साथ आता है। इसमें आगे और पीछे दोनों पहियों पर हाई गुणवत्ता वाले डबल डिस्क ब्रेक स्थिर और त्वरित ब्रेकिंग सुनिश्चित करते हैं। डिस्क ब्रेक आपको भीड़ भरे बाजार जैसी चुनौतीपूर्ण स्थितियों के दौरान सुरक्षित रूप से नेविगेट करने में मदद करते हैं।

Electric Cycle की खासियत

साइकिल में 27.5 इंच राल्सन नायलॉन वाइड टायर के साथ आगे और पीछे के रिफ्लेक्टर और मजबूत डबल दीवार वाले मिश्र धातु रिम्स के साथ आता है। ये सुरक्षित, आरामदायक सवारी और सड़क पर एक प्रमुख प्रदर्शन लाभ का समर्थन करती है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories