मंगलवार, मई 14, 2024
होमऑटोयुवाओं के दिलों पर राज करती है TVS Apache RTR 160, धांसू...

युवाओं के दिलों पर राज करती है TVS Apache RTR 160, धांसू फीचर्स के साथ मिल रहा जबरदस्त माइलेज

Date:

Related stories

लड़कों की पहली मोहब्बत कही जाने वाली TVS Apache RTR 160 बाइक को 25000 में खरीदने का मौका! डील खुश कर देगी

1.50 लाख रुपये की कीमत वाली TVS Apache RTR 160 बाइक को केवल 25000 रुपये में खरीदा जा सकता है और और ये मोटरसाइकिल सेकेंड हैंड प्रोडक्ट सेल करने वाली वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

TVS Apache RTR 160: अगर आप किसी बढ़िया बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आप TVS Apache RTR 160 के बारे में भी विचार कर सकते हैं। कंपनी ने इस बाइक को तीन वेरिएंट में उतारा है। इस बाइक को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। यह बाइक 47 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि आज इस आर्टिकल में हम आपको इस बाइक की कीमत, फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और वेरिएंट्स आदि के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जो आपके लिए जरूरी हो सकती हैं तो चलिए शुरू करते हैं।

ये भी पढ़ें: 7 लाख से कम आती हैं भारत की ये सबसे सस्ती CNG कारें! माइलेज और फीचर्स के दम पर बनी किंग

ये हैं तीन वेरिएंट्स और उनकी कीमत

बता दें कि कंपनी ने अपने इस मॉडल के तीन वेरिएंट्स को बाजारों में उतारा है। कंपनी का बेस वेरिएंट RTR 160 Drum है जिसकी दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 1.18 लाख रुपए है। इसके दूसरे वेरिएंट RTR 160 Disc की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 1.21 लाख रुपए है। वहीं इसके तीसरे वेरिएंट RTR 160 Disc Bluetooth की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 1.25 लाख रुपए है। इसके बेस वेरिएंट और टॉप एंड वेरिएंट की कीमतों में लगभग 7000 रुपए का अंतर है। यहां हम आपको इस बाइक के टॉप एंड वेरिएंट RTR 160 Disc Bluetooth के बारे में बताने जा रहे हैं।

क्या हैं इस बाइक के स्पेसिफिकेशन्स

Brand TVS
Model TVS Apache RTR 160
Engine Displacement 159.7 cc
Engine Type SI, 4 stroke, Air cooled, SOHC, Fuel Injection
Mileage 47 kmpl
Max Power 16.04 PS
Max Torque 13.85 Nm
Fuel Tank Capacity 12 Liters
Brakes Double Disc
Cooling System Air Cooled
Fuel Supply Fuel Injection
Emission Type BS6

TVS Apache RTR 160 में मिल रहे हैं ये फीचर्स

अगर इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो बता दें कि कंपनी ने अपनी इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल टेकोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, 3 स्पोर्ट्स मोड (Rain, Sports and Urban), डिस्क ब्रेक, TVS SmartXonnect जैसे कई फीचर्स मिलते हैं। इसके साथ ही यह बाइक 47 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Also Read: मिड रेंज सेगमेंट में वीवो का धमाका, दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए Vivo T2x 5G और Vivo T2 5G स्मार्टफोन

Latest stories