शनिवार, मई 4, 2024
होमऑटोक्या OLA Electric scooter का बुरा हाल कर देगा Activa का इलेक्ट्रिक...

क्या OLA Electric scooter का बुरा हाल कर देगा Activa का इलेक्ट्रिक स्कूटर? इस दिन होगा लॉन्च

Date:

Related stories

Honda Activa Electric Scooter: देश की जानी मानी ऑटो कंपनी Honda देश में अपनी एक से बढ़कर एक गाड़ियों को लॉन्च करती रहती है। इन गाड़ियो में पेट्रोल-डीजल और सीएनजी जैसी कारें मौजूद हैँ। लेकिन इन दिनों अचानक से इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग बढ़ गई है। जिसको देखते हुए Honda Activa Electric Scooter को कंपनी बहुत जल्द लॉन्च करने जा रही है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के अभी फीचर्स की मार्केट में वायरल हो रहे थे। लेकिन अब खबर है कि, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की लॉन्च डेट भी बहुत जल्द आने वाली है। खबरें की मानें तो Honda Activa Electric Scooter को साल 2024 में जून में मार्केट में पेश किया जा सकता है। ये OLA Electric scooter को टक्कर देगा।

ये भी पढ़ें: TVS के ELECTRIC SCOOTERS और BIKES के आने से HERO और SUZUKI सहित कई कंपनियों का बढ़ेगा BP, जानें मास्टर प्लान

Honda Activa Electric scooter के संभावित फीचर्स

3 वेरियंट तीन वेरिएंट्स – स्टैंडर्ड, डीलक्स और स्मार्ट 
वेरियंट कीमत 74,536 रुपये, 77,036 रुपये और 80,537 रुपये 
सेफ बैटरी स्वैपेबल बैटरी 
टॉप स्पीड 50 किलोमीटर प्रति घंटे 
ब्रेक  ब्रेकिंग सिस्टम ICE-बेस्ड वर्जन 
स्मार्ट फीचर  टेलिस्कोपिक फ्रंट और 3-स्टेप एडजस्टेबल रियर सस्पेंशन 
ब्रेक ब्रेकिंग ड्यूटी 130 मिमी फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक
लुक LED हेडलैंप और एनालॉग ओडोमीटर, स्पीडोमीटर और टैकोमीटर

Honda Activa Electric Scooter में क्या है खास?

Honda Activa Electric Scooter के फीचर और कीमत को लेकर कंपनी की तरफ से अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आयी है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि, कंपनी बहुत जल्द इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानकारी देगी।

ये भी पढ़ें: TVS के ELECTRIC SCOOTERS और BIKES के आने से HERO और SUZUKI सहित कई कंपनियों का बढ़ेगा BP, जानें मास्टर प्लान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories