रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमऑटोAmazon Sale: MS Dhoni चलाते नजर आए Doodle v3 Foldable Electric Cycle!...

Amazon Sale: MS Dhoni चलाते नजर आए Doodle v3 Foldable Electric Cycle! हजारों के डिस्काउंट पर यहां से खरीदें

Date:

Related stories

Amazon Sale: AI का शहंशाह Samsung Galaxy S24 Ultra 5G हुआ सस्ता? ऑफर देख खरीदने का करेगा मन

Amazon Sale: सैमसंग कंपनी दुनियाभर में अपने Smartphone के लिए...

Amazon Sale: भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी Mahendra Singh Dhoni इन दिनों IPL में बिजी हैं। उनके फैंस उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं। लेकिन हालहि में धोनी ने थोड़ा सा वक्त निकाला और चेन्नई की सड़कों पर इलेक्ट्रिक साइकिल चलाई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

MS Dhoni ने चलाई Doodle v3 Foldable Electric Cycle

वीडियो में देखा जा सकता है कि, चेन्नई में भारत की बनी Doodle v3 Foldable Electric Cycle को सड़क पर धोनी चला रहे हैं। इस दौरान वह सवारी का खूब मजा ले रहे हैं। धोनी की इस मस्ती के वीडियो को viralbhayani ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। जिसके बाद इस इलेक्ट्रिक साइकिल को लेकर काफी चर्चा होने लगी। अगर आप भी EMotorad की देसी Doodle v3 Foldable Electric Cycle को खरीदने की सोच रहे हैं तो Amazon Sale से इसे हजारों की छूट पर घर लाने का मौका है।

Amazon Sale में सस्ती हुई Doodle v3 Foldable Electric Cycle

Amazon Sale इस इलेक्ट्रिक साइकिल पर 24 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 69999 रुपए वाली साइकिल 52999 रुपए में मिलेगी। यहां पर आपके 17000 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसे डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं।

Doodle v3 Foldable Electric Cycle के फीचर्स

फीचर Doodle v3 Foldable Electric Cycle
स्पीड25 kmph की स्पीड मिलती है।
बैटरी12.75 Ah battery दी गई है।
रेंज60 km की रेंज देती है।
गियर सिस्टम7-speed Shimano gear system मिलता है।
कनेक्टिविटीLCD display, USB charging port कनेक्टिविटी मिलती है।
टायरFat Tyres मिल रहे हैं।

Doodle v3 Foldable Electric Cycle पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है , जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप अमेजन पर जा सकता है। वहीं, इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories