शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमटेकAmazon Sale: चिलचिलाती गर्मी में ठंडक देने वाला Portable Mini Cooler भारी...

Amazon Sale: चिलचिलाती गर्मी में ठंडक देने वाला Portable Mini Cooler भारी छूट पर 136 की EMI पर खरीदें

Date:

Related stories

Amazon Sale: Google का महंगा फोन हुआ 13000 रुपए सस्ता, फीचर्स का नहीं कोई जवाब

Amazon Sale: गूगल के स्मार्टफोन्स यूजर्स के द्वारा काफी...

Amazon Sale: गर्मी का मौसम शुरु हो चुका है। ऐसे में गर्मी से बचने के लिए लोग अभी से ही जुगाड़ तलाशने लगे हैं। अगर आपका बजट कम है और गर्मी से बहुत ज्यादा परेशान हैं तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale में भारी छूट पर Portable Ac Mini Cooler सस्ते में घर ला सकते हैं।

Amazon Sale में सस्ता हुआ Portable Ac Mini Cooler

इस कूलर पर अमेजन 50 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 2999 रुपए की जगह 1499 रुपए में मिलेगा। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ 136 रुपए की EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं। ये एक पोर्टेबल कूलर है जिसे आप अपनी आवश्यकता के हिसाब कसे किसी भी स्थान पर लगा सकते हैं। ये बहुत ही कम जगह घेरता है। इसके साथ ही चिलचिलाती गर्मी में आपको ठंडक का एहसास कराएगा।

Portable Ac Mini Cooler के फीचर्स

फीचर Portable Ac Mini Cooler
बिजली की बचत 90 फीसदी ये बिजली को बचा सकता है।
हवाnatural water and cooling air देता है।
स्पीड मोड 3 Speed Wind Speed Mode मिलता है।
बिजली सप्लाईThree power supply methods, you can use the usb port of mobile devices such as laptops for power supply करता है।

Portable Ac Mini Cooler पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप अमेजन पर जा सकते हैं। इसके साथ ही बुक कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories