शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमटेकFlipkart Sale: रील-वीडियो बनाने वालों की चमकी किस्मत, 5000 सस्ता हुआ Google...

Flipkart Sale: रील-वीडियो बनाने वालों की चमकी किस्मत, 5000 सस्ता हुआ Google Pixel 7a फोन

Date:

Related stories

Flipkart Sale: इन दिनों वीडियो और रील बनाने का क्रेज लोगों में काफी ज्यादा बढ़ता जा रहा है। जिसकी वजह से वह ऐसे फोन को खरीदना चाहते हैं जो सस्ता भी हो अच्छा कैमरा भी देता हो। अगर आप भी किसी ऐसे ही फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale में भारी छूट पर मिल रहे Google Pixel 7a फोन को बहुत ही सस्ते में घर ला सकते हैं। क्योंकि यहां पर आपको बहुत ही सस्ते में Google Pixel 7a फोन मिलेगा। इस फोन में 64MP OIS, 13MP, 13MP Front Camera मिलेगा।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ Google Pixel 7a फोन

फ्लिपकार्ट इस फोन पर 11 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 43999 रुपए वाला फोन 38999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 5 हजार रुपए बचेंगे। इस पर EMI के साथ बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। जिनका लाभ आप उठा सकते हैं। फ्लिपकार्ट अपने यूजर्स के लिए 33000 का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। जिसका लाभ उन्हीं लोगों को मिलेगा। जो कि, एक्स चेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

Google Pixel 7a के फीचर्स

फीचरGoogle Pixel 7a
रैम8 GB की RAM मिल रही है।
स्टोरेज128 GB ROM दी गई है।
डिस्प्ले6.1 inch का Full HD+ Display मिलती है।
कैमरा64MP OIS, 13MP, 13MP Front Camera दिया गया है।
बैटरी4300 mAh की Battery दी गई है।
प्रोसेसरTensor G2 का दमदार Processor मिल रहा है।
सिमDual Sim मिल रहा है जिसमें Nano + eSIM की सुविधा दी गई है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 पर ऑपरेट करता है।

Google Pixel 7a 5G फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही यहां से इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories