Home ऑटो करोड़ो की कार चलाने वाले Anant Ambani के पास नहीं है यह...

करोड़ो की कार चलाने वाले Anant Ambani के पास नहीं है यह मंहगी कार, देखें रईसजादे का Car Collection

0

Anant Ambani Car Collection: दुनिया के टॉप 10 अमीर आदमियों में भारत के अरबपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी हैं कई लग्जरी कारों के शौकिन हैं। इनके पास दुनिया की कई मंहगी और लग्जरी कारों के ब्रांड जैसे Rolls Royes और Bentley की कारें भी हैं। इसके अलावा अंबानी परिवार लग्जरीरियस लाइफस्टाइल के साथ में उनका बिजनेस भी काफी चर्चा में रहता है, लेकिन इसके बावजूद अनंत अंबानी के पास McLaren 765 LT Spider कार नहीं है। यह भारत में सिर्फ एक ऐसी अकेली कार है जो सिर्फ हैदराबाद के बिजनेसमैन और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर नासिक खान के पास है। इस कार की कीमत 12 करोड़ रूपये है। तो आज हम आपको मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के पास मौजूदा समय में कारों के कलेक्शन की लिस्ट के बारे में बताने जा रहे हैं। अनंत अंबानी बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: इस महीने लॉन्च होने वाली KIA SELTOS FACELIFT की ये खासियत दिल को छू लेगी, जानिए कीमत और स्मार्ट फीचर्स

Meredes Benz G63 AMG

इस लिस्ट में सबसे पहला नंबर है मर्सिडीज बेंज की जी63 का। यह 3942 सीसी इंजन के साथ में 8 सिलेंडर वाली एसयूवी कार है। इस कार की पावर 576.63 बीएचपी है और इसका पीक टॉर्क  850 एनएम का है। इसके अलावा इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी आता है। इस एसयूवी की कीमत 2.45 करोड़ रुपये के करीब है।

BMW i8

बीएमडब्ल्यू कंपनी की आई8 सीरीज भी लग्जरी कार में से एक है। इस कार की कीमत 2.14 करोड़ रुपये है। इस कार का इंजन 1499 का है जो 228 बीएचपी की के साथ में 320 एनएम का पीक टॉर्क देता करता है। यह कार 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ साथ में आती है।

Range Rover Vogue

रेंज रोवर की यह कार इस एसयूवी कार में का 3 लीटर का पेट्रोल और 3 लीटर का डीजल इंजन देखने को मिलता है। इसके साथ में इसमें 8 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी दिया गया है। इस कार की शुरूआती कीमत 2.39 करोड़ रुपये से लेकर 4.17 करोड़ रुपये के बीच है।

Bentley Bentayga

इस कार की कीमत कीमत 4.10 करोड़ रुपये है। यह कार एक चलता फिरता लग्जरी होम भी कही जाती है। अनंत अंबानी के पास Bentley Bentayga सिर्फ 0 सेकंड में 4 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है।

Rolls Royce Phantom Coupe

इस लिस्ट में आखिरी और सबसे मंहगी कार का नाम रॉल्स रॉयस फैंटम कूपे का है। यह कार अनंत अंबानी के पास मौजूद सभी कारों में सबसे महंगी कार बताई जाती है। इस रॉल्स रॉयस की इस फैंटम कूपे की कीमत 8.99 करोड़ रुपये से लेकर 10.48 करोड़ रुपये के तक है। यह कार 6749 सीसी का इंजन के साथ आती है। इस कार की खास बात यह है कि इस कार का इंजन काफी साइलेंट होता है और रॉल्स रॉयस दुनिया के सबसे लग्जरी कार ब्रांड में से एक है।

ये भी पढ़ें: REALME 10 PRO PLUS को धूल चटाने वाले IQOO 9 SE 5G स्मार्टफोन पर AMAZON GREAT REPUBLIC DAY SALE दे रही जबरदस्त छूट!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version