मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमऑटोAther 450 Apex Electric Scooter हुआ लॉन्च, 150KM से ज्यादा की रेंज...

Ather 450 Apex Electric Scooter हुआ लॉन्च, 150KM से ज्यादा की रेंज और दमदार फीचर्स से लैस

Date:

Related stories

Ather 450 Apex Electric Scooter: इलेक्ट्रिक दो पहिया मार्केट में इस साल काफी धमाल मचने वाला है। कई बड़ी कंपनियां अपने धांसू मॉडलों को भारतीय बाजार में लॉन्च करेंगी। इसी बीच एथर एनर्जी ने अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather 450 Apex Electric Scooter लॉन्च कर दिया है। एथर ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर दावा किया है इसमें न्यू व्रेप प्लस फीचर दिया गया है। इस वजह से ये स्कूटर काफी जल्दी रेस्पॉन्स करता है। इसके साथ ही इसमें ढेर सारी खासियत दी गई है। देखिए क्या है इसकी पूरी डिटेल।

Ather 450 Apex Electric Scooter की धांसू खूबियां

आपको बता दें कि बेंगलुरु बेस्ड इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी एथर के इस स्कूटर को कंपनी के अब तक का सबसे फास्ट और पावरफुल स्कूटर बताया जा रहा है। एथर ने इस स्कूटर को सिर्फ थ्रोटल ऑप्शन के साथ उतारा है। इसके साथ दावा किया जा रहा है कि ये स्कूटर आसानी से 125cc स्कूटर और 155cc की बाइक को ड्रेग रेस में पीछे छोड़ देगा। कंपनी ने इसमें मैजिक ट्विस्ट फीचर दिया है।

Ather 450 Apex Electric Scooter में 100KM की टॉप स्पीड के साथ जिगजैग और टिल्ट भी कर सकते हैं। भले ही स्कूटर अपनी टॉप स्पीड में चल रहा हो। साथ ही 7 इंच की टीएफटी टचस्क्रीन मिलती है। इसके अलावा गूगल नेविगेशन और टीपीएमएस जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

Ather 450 Apex Electric Scooter की रेंज

एथर ने इस स्कूटर में स्पेशल इंडियम ब्लू कलर के बॉडी पैनल दिए हैं। साथ ही ब्राइट ऑरेंज कलर के ट्रांसपेरेंट चेसिस दिए हैं। इसके साथ ही इसमें 3.7kwh की बैटरी पैक दी है। कंपनी का दावा है कि ये सिंगल चार्ज पर 157KM की सर्टिफाइड रेंज देता है। सिर्फ 2.9 सेकेंड में ही 0-40KM की स्पीड पकड़ लेता है। इसे 5 घंटे 45 मिनट में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है। इसकी एक्सशोरूम कीमत 188999 रुपये रखी गई है।

फीचर्सAther 450 Apex Electric Scooter की डिटेल
बैटरी3.7kwh
रेंज157KM
टॉप स्पीड100KM
चार्जिंग टाइम5 घंटे 45 मिनट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories