Home ऑटो TVS और OLA के बुरे दिन शुरु! Ather 450S Electric Scooter...

TVS और OLA के बुरे दिन शुरु! Ather 450S Electric Scooter के लॉन्च होते ही ऑटो मार्केट में आयी सुनामी

0

Ather 450S Electric Scooter: देश में इलेक्ट्रोनिक वाहनों का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रोनिक स्कूटर को पेश कर रही हैं। भारत में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले इलेक्ट्रिक स्कूट Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर है। लेकिन इस इलेक्ट्रिक स्कूट को टक्कर देने वाली कंपनी Ather के Electric Scooter स्कूटर को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और विश्वास जता रहे हैं। अपने ग्राहकों के इसी रिस्पोंस को देखते हुए कंपनी ने आज अपना बेहद जबरदस्त Ather 450S Electric Scooter को पेश कर दिया गया है। इसे इस स्कूटर की कीमत 1.30 लाख रुपए है। इसे 115 किमी की रेंज के साथ मार्केट में लॉन्च किया गया है। इसमें 3kWh बैटरी पैक दिया गया है। इसका मुकाबला ओला एस1 एयर से होगा। आपको बता दें, इसे जुलाई में लॉन्च किया जाएगा और तभी इसको सेल के लिए उतारा जाएगा।

इसे भी पढ़ेंः LPG Cylender Price: LPG गैस के दामों में हुई भारी कटौती, चेक करें आपको अब कितने चुकाने होंगे पैसे?

Ather 450S Electric Scooter हुआ लॉन्च

Ather 450S Electric Scooter के फीचर्स

फीचर्सAther 450S Electric Scooter
रेंज115 किमी
टॉप स्पीड90 किमी

Ather 450S Electric Scooter में क्या होगा खास?

इस स्कूटर को एथर एक्सपीरियंस सेंटर्स से इसकी बुक किया जा सकेगा। आपको बता दें, Ather 450X स्कूटर  पहले से ही मार्केट में उतारा हुआ है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का मुकाबला सीधे ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से है। आपको बता दें, ओला के 450X की तुलना में एथर 450S स्कूटर की कीमत 15,000 रुपये कम होगी।

इसे भी पढ़ेंः General Election 2024: 12 जून को CM Nitish करेंगे विपक्ष का पटना में ऐतिहासिक जुटान, इन मुद्दों को लेकर बनेगी खास रणनीति

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version