रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमऑटोऐसे ही नहीं Ather 450X Electric Scooter के प्यार में पागल हो...

ऐसे ही नहीं Ather 450X Electric Scooter के प्यार में पागल हो रहे लोग, इन फीचर्स के दम पर बना सबका लाडला

Date:

Related stories

Ola Electric IPO: आईपीओ से मिले पैसों का ओला कैसे करेगी इस्तेमाल, जानें दमदार प्लान

Ola Electric IPO: देश की पॉपुलर इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी...

Ather 450X Electric Scooter:  देश और दुनिया में इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ग्राहकों के इसी बढ़ते हुए क्रेज को देखते हुए कई देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश कर रही हैं। भारत में ओला, होन्डा, यामहा जैसी बड़ी कंपनियों का इलेक्ट्रिक वाहनों को लेकर काफी दबदबा है। ऐसे में अगर आप किसी अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको बहुत ही बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather 450X Electric  Scooter के बारे में बताने जा रहे हैं। एथर का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर सबसे ज्यादा अपनी यूनिट्स बेचता है और कई महीनों से बेस्ट सेलिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर की लिस्ट में काबिज है।

ये भी पढ़ें: Tata Punch और Maruti Brezza के लिए क्या आफत बनेंगे Citroen C3 Shine के ये फीचर्स, इन खासियतों से है मालामाल

Ather 450X Electric Scooter के फीचर्स

फीचर्स Ather 450x Electric Scooter
बैटरी 3.7 kWh का बैटरी पैक
पावर/ टार्क 6.4 kW की पावर और 26 Nm का टॉर्क
टॉप स्पीड 90 kmph की टॉप स्पीड
रफ्तार 3.3 सेकंड में 0-40 किमी प्रति घंटे
रेंज 146 किलोमीटर

Ather 450X Electric Scooter में क्या है खास?

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको अच्छा माइलसेज और दमदार स्पीड मिलेगी।इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1,14,636 रुपये से शुरू होती है।  इसका लुक भी काफी जबरदस्त है। इसका मुकाबला TVS iQube, Ola S1, S1 Pro, Hero Vida V1 और Bajaj Chetak जैसे बड़े स्कूटर्स से है। एथर 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई बेहतरीन फीचर्स मिल रहे हैं। आप इसे सिंगल चार्ज में 100 – 116 Km/Full Charge कर सकते हैं। इसकी लुक पर नजर डालें तो ये 1812/ 739/1103 mm का स्कूटर है। इस स्कूटर को आप कई अलग-अलग के रंगों में खरीद सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories