बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमऑटोOla के लिए दर्द बने Ather Electric Scooter को 2999 रुपए में...

Ola के लिए दर्द बने Ather Electric Scooter को 2999 रुपए में घर लाने का नायाब मौका! जल्दी करें

Date:

Related stories

दिवाली पर Ather Electric Scooter के औंधे मुंह गिरे दाम, डिस्काउंट पर अभी लाएं घर

Ather Electric Scooter: देश में इलेक्ट्रिक वाहनो का क्रेज...

Ather Electric Scooter: भारत में अगर इलेक्ट्रिक स्कूटर की अगर बात होती है तो सभी के दिमाग में एक नाम आता है और वो है Ola Electric Scooter। इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह ये है कि, जब से ओला ने इलेक्ट्रिक ऑटो मार्केट में कदम रखा है तभी से ही इसके स्कूटर हर महीने बेस्ट सेलिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर बने हुए हैैं। यूजर्स इस पर विश्वास जताते हुए जमकर खरीद रहे हैं। लेकिन ओला को ऑटो मार्केट में सबसे ज्यादा टक्कर Ather Energy Electric Scooter से मिल रही है।

Ather Electric Scooter ने तोड़े कई रिकॉर्ड

हर महीने दूसरे या तीसरे नंबर पर Ather Electric Scooter स्कूटर रहता है। जिसको लेकर कहा जा जाता है कि, ओला की सेल में एथर खलल डाल रहा है। इसकी पीछे की सबसे बड़ी वजह इस स्कूटर की कम कीमत और जबरदस्त फीचर्स हैं, जो कि, ग्राहकों के लिए बेहद खास बने हुए हैं। अपने ग्राहकों के इस बढ़ते हुए प्यार को देखते हुए कंपनी इसे खरीदने का एक् अच्छा ऑफर दे रही है।

ये भी पढ़ें: Suzuki Hayabusa में मिलती है 300KM की टॉप स्पीड और कई धाकड़ फीचर्स, इसकी कीमत में खरीद लेंगे Hyundai Verna!

Ather Electric Scooter को 2999 रुपए में कैसे खरीदें?

एथर अपने ग्राहकों को 5 साल का EMI देने का ऑफर दे रहा है। जिससे आसान किस्त से भरा जा सकता है। आईडीएफसी फर्स्ट, बजाज फाइनेंस और हीरो फिनकॉर्प के साथ टाइअप किया है। जिसके माध्यम से कोई भी ग्राहक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद सकता है। जिसके लिए ग्राहको को प्रतिमाह 2999 रुपए की किस्त चुकानी होगी। एथर के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर अभी बहालहि में कंपनी की तरफ से 450एक्स मॉडल पर 20,500 से 30,000 रुपये तक बढ़ाए गए हैं। जिसके बा इसकी एक्स शोरुम कीमत 1.45 लाख रुपये से 1.65 लाख रुपए हो गई है।

ये भी पढ़ें: iPhone 15 के इस स्पेशल फीचर को जानकर खुद को खरीदने से रोक नहीं पाएंगे आप! इग्नोर करना है मुश्किल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories