शुक्रवार, मई 17, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशकरोड़ों की Land Cruiser और Mercedes की गाड़ियों में 786 नंबर से...

करोड़ों की Land Cruiser और Mercedes की गाड़ियों में 786 नंबर से चलता था माफिया अतीक, Car Collection देख फट जाएंगी आंखें

Date:

Related stories

Atiq Ahmad Car Collection: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में अपनी गुंडागर्दी से सम्राज्य खड़ा करने वाला माफिया Atiq Ahmad  और उसका भाई अशरफ शनिवार रात को मीडिया से बात करते हुए मारा गया। अतीक अहमद और उसके भाई पर तीन लड़कों ने गोलियां चलाकर मौत के घाट उतार दिया। अतीक और उसके भाई को मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया था। इस दौरान मीडियाकर्मियों के रुप में आए तीन क्रिमन्स ने दोनों भाईयों को मार दिया। ये घटना प्रयाग राज की है। जिस इलाहाबाद से अतीक ने अपने आतंक की शुरुआत की थी वहीं पर उसका अंत हो गया।

प्रतीकात्मक फोटो

अतीक के आतंक का हुआ हुआ अंत

पुलिस कस्टडी में मारे गए बाहुबली डॉन अतीक अहमद  ने17 साल की उम्र में ही क्राइम की दुनिया में कदम रख लिया था। इस दौरान उसने गुंडागर्दी से लेकर नेतागिरी करीब 45 सालों तक की और अपने पूरे परिवार को भी अपने आतंक में शामिल किया। अतीक अहमद के पांच बेटे हैं, जिसमे से एक बेटा अशद कुछ दिन पहले ही एनकाउंटर में मारा गया है वहीं उसके चार बेटे जेल में बंद हैं और पत्नी फरार है। ऐसे में अतीक अहमद को लेकर खूब चर्चा है। अतीक अहमद ने लंबे समय तक गुंडागर्दी की इसी के दम पर वो 5 बार विधायक और 1 बार सांसद बना । अतीक अहमद बिल्कुल रॉयल लाइफ जीता था। उसके पास मंहगी गाड़ियों को खाजाना था। चुनावी रैलियों में उसका काफिला मंहगी कारों के साथ गुजरता था। ऐसी खबर है कि, अतीक के नाम पर 5 महंगी कारें थीं और अन्य गाड़ियां उसके परिवार वालों के नाम पर थीं।

प्रतीकात्मक फोटो

ये भी पढ़ें: Akshaya Tritiya 2023 के मौके पर घर से निकाल फेंके ये चीजें, मां लक्ष्मी की कृपा से हो जाएंगे मालामाल

इन रॉयल गाड़ियों का था मालिक

चकिया के बाहुबली नेता अतीक के पास Toyota Land Cruiser , Maruti Gypsy , Mahindra Jeep , Piaggio Jeep ,Pajero car के साथ-साथ Toyota Land Cruiser ,Mercedes और Hummer जैसी शानदार गाड़ियां थीं। उसकी महंगी कार का नंबर 786 था। अतीक अहमद जब अपनी कारों के काफिले  के साथ निकलता था तो लोगों की भीड़ लग जाया करती थी। देश में बिकने वाली महंगी कार अतीक के पास होती थीं। उसकी महंगी गाड़ियों को पुलिस ने जब्त कर लिया है। खबरों की मानें तो उसने अपनी गाड़ियों का ब्योरा चुनावी हलफनामे में दिया है।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: जब रोडीज के ऑडिशन में Raghu Ram ने की थी इस बॉलीवुड स्टार की खूब बेइज्जती, जमकर लगाए क्लास

 

 

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories