मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनBirthday Special: जब रोडीज के ऑडिशन में Raghu Ram ने की थी...

Birthday Special: जब रोडीज के ऑडिशन में Raghu Ram ने की थी इस बॉलीवुड स्टार की खूब बेइज्जती, जमकर लगाए क्लास

Date:

Related stories

Raghu Ram Birthday Special: रघु राम भारतीय टेलीविजन की दुनिया में एक लोकप्रिय नाम है। रघु आज यानी 14 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। जब से उन्होंने एमटीवी रियलिटी शो रोडीज़ को होस्ट किया फैंस के बीच खूब सुर्खियों में होते हैं। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना इंडस्ट्री के नामी सितारों में शुमार है और एक वक्त तो ऐसा था जब बॉक्स ऑफिस पर सलमान, शाहरूख, अक्षय जैसे दिग्गज सितारे फेल हो रहे थे वहीं आयुष्मान ने लगातार हिट फिल्में देकर खुद को हिट-मशीन साबित किया था। लेकिन आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि जज बने रघु राम ने उनकी जमकर क्लास लगाई थी।

रोडीज के ऑडिशन में रघु के सामने आयुष्मान

आयुष्मान खुराना मशहूर टीवी रियलिटी शो रोडीज के सीजन 2 के लिए ऑडिशन देते दिखाई दे रहे है। इस ऑडिशन में आयुष्मान खुराना का लुक पूरी तरह अलग नजर आ रह है। इसमें वो चश्मा लगाए हुए दिख रहे है और स्ट्रगल की झलक भी उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती है।

ये भी पढ़ें: Birth Anniversary: डायरेक्टर ने धक्के देकर Satish Kaushik को निकाला था ऑफिस के बाहर, बुरा वक्त याद कर रो पड़े थे अभिनेता

ऑडिशन में रघु राम करते है आयुष्मान की खूब खिंचाई

ऑडिशन में देखा जा सकता है कि जज रघु राम आयुष्मान खास इंप्रेस नहीं होते हैं और कहते है, “ये एक रियलिटी शो है और आप फेक बिहेवियर कर रहे है। आपका स्टाइल, स्माइल और बात करने का तरीका बिलकुल नकली लग रहा है। अगर आपको एक्टिंग का शौक है तो आपको कहीं और जाना चाहिए, ये एक रियलिटी शो है और यहां उनकी एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं लेगा।” यहां जब आयुष्मान जवान देने की कोशिश करते है तो रघु कहते है की बेवकूफ बनाने की कोशिश न करें।

रघु की फटकार के बाद आयुष्मान ने ‘रोडीज सीजन 2’ जीतकर पाई थी कामयाबी

बता दें, ऑडिशन खास अच्छा ना जाते हुए भी आयुष्मान अपनी बात पर अड़े रहते है और कहते हैं वो असली में ऐसी ही है। इसपर रघु कहते हैं अगर ऐसा है तो उन्हें भगवान बचाए। बाद में ये शो जीतने के बाद आयुष्मान की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ था और उन्होंने इसके बाद एमटीवी के कई शोज भी होस्ट किए थे। फिल्म विक्की डोनर से उन्हें बॉलीवुड में बिग ब्रेक मिला था और ये फिल्म न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रही बल्कि यहीं से आयुष्मान के शानदार अभिनय को दुनियाभर में पहचान मिल गई। वहीं इस वाकये के बाद रघु राम भी आए दिन चर्चा में हैं। उनकी फटकार फैंस खूब पसंद करते हैं।

यहां देखें Video:-

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories