शुक्रवार, मई 3, 2024
होमऑटोHarley Davidson लवर्स के लिए बुरी खबर, रेट्रो स्टाइल वाली पावरफुल बाइक...

Harley Davidson लवर्स के लिए बुरी खबर, रेट्रो स्टाइल वाली पावरफुल बाइक X440 की बुकिंग विंडो 3 अगस्त से हो जाएगी बंद

Date:

Related stories

3 लाख से कम में Harley-Davidson X440 से लेकर YAMAHA और Royal Enfield की ये स्पोर्ट्स बाइक्स मचा रही खूब धमाल

Bikes Under 3 Lakhs: दमदार इंजन क्षमता और स्टाइलिश लुक के साथ Harley Davidson X440 सबसे अच्छी गाड़ियों में से एक है

Harley Davidson X440: देश के मोटरसाइकिल बाजार में हीरो मोटोकॉर्प के साथ साझेदारी करने वाली अमेरिकन टू-व्हीलर कंपनी हार्ले डेविडसन ने हाल ही में अपनी धांसू बाइक एक्स440 (Harley-Davidson X440) को लॉन्च किया था। ऐसे में अब इस शानदार बाइक को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। अगर आपने अभी तक इस बाइक को बुक नहीं किया है और आप थोड़ा इंतजार कर रहे थे तो आपको झटका लगने वाला है।

Harley-Davidson X440 की बुकिंग होगी बंद

दरअसल हीरो मोटोकॉर्प ने एक बड़ी घोषणा की है। हीरो ने कहा है कि 3 अगस्त 2023 से हार्ले डेविडसन एक्स440 की ऑनलाइन बुकिंग विंडो को बंद किया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि देश में इस बाइक को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। ऐसे में कंपनी के पास लगातार आ रही मांग को देखते हुए हीरो ने ये फैसला लिया है। कहा जा रहा है कि जबतक मांग के लिए काफी प्रोडक्शन नहीं हो जाता है, तब तक इसकी बुकिंग को शुरू नहीं किया जाएगा। खबरों में दावा किया जा रहा है कि हीरो इस बाइक का उत्पादन सितंबर से स्टार्ट करेगी। वहीं, अक्टूबर से इस बाइक की डिलीवरी का काम शुरू किया जाएगा।

Harley-Davidson X440 Engine

हार्ले डेविडसन एक्स440 में 440cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। ये बाइक 27bhp की पावर और 38nm का टॉर्क जनरेट करती है। इसके दोनों व्हील्स में सिंगल डिस्क ब्रेक और ड्यूल चैनल एबीएस फीचर दिया गया है।

फीचर्सHarley Davidson X440
इंजन440cc
पावर27bhp
टॉर्क38nm
ब्रेक डिस्क
माइलेज35KMPL
कीमत2.29-2.69 लाख

Harley-Davidson X440 Price

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंडियन मार्केट में हार्ले डेविडसन की ये बाइक सबसे किफायती बाइक है। इस बाइक की शुरुआती एक्सशोरुम कीमत 2.29 लाख रुपये है और इसके टॉप मॉडल का दाम 2.69 लाख रुपये एक्सशोरुम है। इस बाइक में राउंड हैडलाइट्स, सिंगल पॉड इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, हार्ले डेविडसन की बैजिंग, फ्लैट हैंडलबार, साइड स्लंग एग्जॉस्ट, रेट्रो स्टाइल राउंड इंडीकेटर और अलॉय व्हील्स दिए गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories