रविवार, मई 5, 2024
होमऑटोधाकड़ रफ्तार से दुश्मनों की धज्जियां उड़ाने वाले Bajaj Chetak Electric Scooter...

धाकड़ रफ्तार से दुश्मनों की धज्जियां उड़ाने वाले Bajaj Chetak Electric Scooter को 3500 रुपए में कैसे लाएं घर?

Date:

Related stories

Bajaj Chetak Electric Scooter: देश की सबसे पुरानी दो पहिया वाहनों में गिनी जानें वाली कंपनी Bajaj अपने एक से बढ़कर एक बाइक और स्कूटर्स को लॉन्च करती रहती है। जिस पर  ग्राहक प्यार जताते हुए जमकर खरीदते हैं। अपने ग्राहकों के इसी बढ़ते प्यार और विश्वास को देखते हुए बजाज ने इलेक्ट्रिक सेगमेंट में कदम रखा और मार्केट में अपना सबसे धाकड़ Bajaj Chetak Electric Scooter पेश करके कई बड़ी कंपनियों को झटका दिया।90 के दशक में Bajaj  का दबदबा देखने को मिलता था। अब ये स्कूटर तो बंद हो चुका है लेकिन इसका इलेक्ट्रिक वर्जन ग्राहको के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। बजाज के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की शुरूआती कीमत 1,15,252 रुपये से शुरु होती है। लेकिन आप इसे बहुत ही कम दाम पर घर ला सकते हैं। आज हम आपको फाइनेंस प्लान बताने जा रहे हैं।

Bajaj Chetak Electric Scooter को सस्ते में 3500 रुपए की EMI पर लाएं घर

आप मात्र 20000 रुपए का  डाउन पेमेंट करके इस बेहद खास इलेक्ट्रिक स्कूटर को घर ला सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको 9.5 तक का ब्याज देना पड़ सकता है। जिसके बाद आप प्रतिमाह 3500 रुपए की EMI पर इसे घर ला सकते हैं। ब्याज के हिसाब से ये अमाउंट ऊपर नीचे भी हो सकता है। ये फाइनेंस प्लान सिर्फ उदाहरण के लिए ज्याा जानकारी के लिए आप कंपनी और बैंक से संपर्क कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: KTM RC125 के छक्के छुड़ाने आ रही Yamaha YZF-R15 V4 Bike! लॉन्च से पहले ही लुक और फीचर्स से उड़ाया गर्दा

Bajaj Chetak Electric Scooter के फीचर्स

फीचर्स Bajaj Chetak Electric Scooter
रेंज 108 km/charge
मोटर 4200 W
बैटरी 50.4 V / 60.4 Ah बैटरी
चार्ज 5 Hours
कीमत 1.22 लाख
स्टार्ट Remote Start,Push Button Start
कनेक्टिविटी ब्लूटूथ
ब्रेक कम्बाइन ब्रेकिंग सिस्टम
Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories