सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोइस धनतेरस महाबचत पर घर लाएं Bajaj Chetak Electric Scooter! एडवांस तकनीक...

इस धनतेरस महाबचत पर घर लाएं Bajaj Chetak Electric Scooter! एडवांस तकनीक के साथ मिलती है शानदार रेंज

Date:

Related stories

Bajaj Chetak Electric Scooter: इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सेगमेंट में एक से बढ़कर एक दमदार स्कूटर मार्केट में आ रहे हैं। ऐसे में अगर आप भी इस दिवाली से पहले किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपने घर का मेहमान बनाना चाहते हैं तो आपके लिए ये काम आसान हो गया है। जी हां मशहूर ऑटो कंपनी बजाज अपने फेमस स्कूटर चेतक पर अच्छी छूट दे रहा है। इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में चेतक स्कूटर दमदार खूबियों के साथ आता है। कंपनी की तरफ से दिए जा रहे छूट ऑफर के बाद इसकी कीमत कम हो जाती है। आपको सीधे तौर पर हजारों रुपये की बचत हो सकती है।

Bajaj Chetak Electric Scooter पर छूट ऑफर

आपको बता दें कि बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 130000 रुपये है। फेस्टिव सीजन पर इस पर 15000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे में इसकी एक्सशोरूम कीमत 115000 रुपये (बेंगलुरु) रह जाती है। यहां पर इस बात का ध्यान रहे कि बजाज का ये ऑफर केवल स्टॉक के बचे रहने तक की वैध रहेगा। साथ ही अलग-अलग राज्य में इसकी कीमत में अंतर हो सकता है।

Bajaj Chetak Electric Scooter की खासियत

बजाज ने चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी शानदार स्टाइल दिया है। इसमें नए LCD कंसोल पैनल और मजबूत बॉडी मैटल का इस्तेमाल किया है। स्कूटर में स्टील बॉडी के साथ फ्लश फिटेड एक्सटीरियर दिया गया है।

Bajaj Chetak Electric Scooter की रेंज

स्कूटर को IP67 रेटिंग दी गई है, जिससे इस पर तेज बारिश में भी कोई असर नहीं होगा। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एयर अपडेट्स और टेंपर अलर्ट मिलता है। इसमें डेडिकेटेड सर्विस मिलती है। कंपनी ने इसमें 2.9kwh की बैटरी पैक दी है। ये 108km की सर्टिफाइड रेंज देता है। इसकी टॉप स्पीड 63km है और इसे चार्ज करने में 5 घंटे का समय लगता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories