बुधवार, मई 15, 2024
होमऑटोHero Vida V1 Pro: धनतेरस पर लाएं सिंगल चार्ज में धाकड़ रेंज...

Hero Vida V1 Pro: धनतेरस पर लाएं सिंगल चार्ज में धाकड़ रेंज देने वाला Electric Scooter, देखते ही झूम उठेंगे घर वाले

Date:

Related stories

Hero Vida V1 Pro: त्योहारों का सीजन दस्तक दे चुका है। इस मौके पर हर कोई कुछ न कुछ नया सामान लेने की सोचता है। लेकिन कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जो त्योहारों के मौसम में इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने की प्लानिंग करते हैं। अगर आप भी उन्हीं में से एक हैं जो धनतेरस के मौके पर धाकड़ रेंज देने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर लाने की सोच रहे हैं तो यहां हम एक शानदार ऑप्शन लेकर आए हैं। इसे आप धनतेरस के मौके पर घर लाकर परिवार वालों को खुश कर सकते हैं। हम यहां Hero Vida V1 Pro के बारे में ही बताने वाले हैं।

धनरतेरस पर घर लाएं Hero Vida V1 Pro

धनतेरस का मौका खास होता है और ऐसे में इस दिन कुछ नया खरीदने की भी परंपरा है तो आप इस मौके पर Hero Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर को घर ला सकते हैं। ये स्कूटर किसी भी मामले में आपको निराश नहीं करेगा क्योंकि इसमें बढ़िया रेंज और फीचर्स मिल जाते हैं। इस स्कूटर की कीमत 1.41 लाख रुपये एक्सशोरूम है। इसे सियान, व्हाइट, ब्लैक, ऑरेंज और रेड कलर में घर लाया जा सकता है।

टॉप स्पीड और रेंज

Hero Vida V1 Pro में 110 किमी की रेंज प्रति चार्ज में मिल जाती है। बैटरी को चार्ज में होने में 8 घंटे का वक्त लग जाता है। ये 80 किमी/प्रति घंटे की रेंज दे देता है। इसमें 3.94 kWh लिथियम आयन बैटरी दी गई है। स्कूटर ईको, राइड, स्पोर्ट और कस्टम मोड के साथ आता है। इसमें फीचर्स के तौर पर IBS ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है। फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। फ्रंट में टेलिस्कॉपिक फॉर्क और रियर में मोनोशॉक अब्जर्बर मिलते हैं।

फीचर्स Hero Vida V1
बैटरी कैपिसिटी 3.94 kWh Lithium Ion
रेंज 110 किमी की रेंज प्रति चार्ज
टॉप स्पीड 80 किमी/प्रति घंटा
ब्रेकिंग सिस्टमIBS ब्रेकिंग सिस्टम
चार्जिंग समय 8 घंटा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories