रविवार, जुलाई 14, 2024
होमViral खबरBajaj Freedom CNG Viral Video: बाइक का ट्रक भी नहीं कर सका...

Bajaj Freedom CNG Viral Video: बाइक का ट्रक भी नहीं कर सका बाल बांका, सेफ्टी टेस्ट वीडियो देख मुंह से निकलेगा हाय-दैया

Date:

Related stories

Bajaj Freedom CNG Viral Video: दुनिया की पहली CNG बाइक को भारत में ऑटो कंपनी बजाज ने Bajaj Freedom 125 CNG के रुप में लॉन्च कर दिया है। इस बाइक को 95000 रुपए की एक्स शोरुम कीमत में लॉन्च किया गया है। ये बाइक तीन वेरियंट में लॉन्च हुई है. NG04 Drum वेरियंट की कीमत 95,000 रुपए , NG04 Drum LED वेरियंट की कीमत 1.05 लाख और NG04 Disc LED वेरियंट की कीमत 1.10 लाख रुपए है. इस बाइक का सेफ्टी टेस्ट काफी वायरल हो रहा है.

Bajaj Freedom CNG बाइक का सेफ्टी टेस्ट वायरल

इस CNG बाइक में 25cc single-cylinder इंजन मिल रहा है. ये इंजन 9.5 PS की पावर और 9.7 Nm की टॉर्क देता है. इस बाइक में 300km की रेंज मिलती है.इसमें 2 लीटर का सीएनजी टैंक दिया गया है. इसके फ्यूल टैंक को पेट्रोल और CNG में कंवर्ट किया जा सकता है. इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ रिवर्स एलईडी कंसोल मिलता है. इस बाइक को सबसे सेफ बाइक बताया जा रहा है. इसकी 9 बार टेस्टिंग हुई है. इस बाइक की टेस्टिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बाइक के सीएनजी टैंक पर एक विशालकाय ट्रक चढ़ रहा है, लेकिन हैरानी की बात है कि, ये बाइक पूरी तरह से सुरक्षित है.

Bajaj Freedom CNG पर चढ़ा ट्रक, देख यूजर्स हैरान

इस सेफ्टी टेस्ट के वीडियो RushLane नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है कि, बजाज फ्रीडम सीएनजी टैंक सुरक्षा परीक्षण. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स कमेंट करते हुए बोल रहे हैं कि, ये टेस्ट बहुत अच्छा है. इसके साथ ही कुछ यूजर्स बाइक की मजबूती की तारीफ कर रहे हैं. जिस तरह से इस ट्रक के सारे टायर इस बाइक पर चढ़ गए और इस बाइक का कुछ भी नहीं हुआ ये सभी को हैरान कर रहा है. इस टेस्ट के वीडियो RushLane नाम की वेबसाइट से शेयर किया गया है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories