शनिवार, मई 18, 2024
होमऑटोTVS, Yamaha और Hero की स्पोर्ट्स बाइक को टक्कर देने आ रही...

TVS, Yamaha और Hero की स्पोर्ट्स बाइक को टक्कर देने आ रही Bajaj Pulsar 220F! पहली झलक कर देगी पागल

Date:

Related stories

क्या Bajaj Pulsar 220F को दिन में तारे दिखा पाएगी Hero की नई Karizma बाइक? जानने के लिए तुरंत देखें कंपैरिजन

इस खबर में दो बाइक्स Hero Karizma और Bajaj Pulsar 200F के बीच कंपैरिजन किया गया है। Hero Karizma को लेकर खबरें आ रही हैं कि ये बाइक जल्द ही लॉन्च होने वाली है और वहीं Bajaj Pulsar 220F मोटरसाइकिल हाल ही में मार्केट में लॉन्च की गई है।

ये बाइक है या तूफान! Bajaj Pulsar 220F लॉन्च होते ही काट दिया कोहराम, फीचर्स देख उछल रहे लड़के?

Bajaj Pulsar 220F को नए वर्जन के साथ लॉन्च किया गया है। इसको लेकर ग्राहकों के बीच काफी चर्चा हो रही है। अगर आप किसी अच्छी बाइक की तलाश में हैं तो इसे खरीद सकते हैं।

Bajaj की Pulsar 220F और Honda की 100CC वाली बाइक्स सहित ये मोटरसाइकिल आ रहीं धूम मचाने, फीचर्स दिल जीत लेंगे

इस महीनें कई बाइक कंपनियां अपनी नई मोटरसाइकिलों को देश की ऑटो मार्केट में लॉन्च करेंगी। इसमें Updated RE 650 Twins, Triumph Street Triple R, RS, Bajaj Pulsar 220F, Honda की 100cc bike शामिल है।

Bajaj Pulsar 220F: लोगों में स्पोर्ट्स बाइक के लिए काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। ऐसे में दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज ने इस बात को ध्यान में रखते हुए अपनी नई स्पोर्ट्स बाइक Bajaj Pulsar 220F को लॉन्च करने की तैयारी शुरू कर दी है। खबरों की मानें तो इस बाइक को रिलॉन्च किया जा रहा है। कंपनी ने इसे पिछले साल ही डिस्कंटीन्यू कर दिया था। इसे 500 रुपए का टोकन अमाउंट देकर डीलरशिप से बुक किया जा सकता है। इसका मुकाबला TVS, Yamaha और Hero जैसी कंपनियों से है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

Bajaj Pulsar 220F के स्पेसिफिकेशन्स

अगर इस बाइक के इंजन की बात करें तो बता दें कि इसमें काफी कम बदलाव किए जाने की उम्मीद है। इस बाइक में पुरानी बाइक की तरह ही 220cc की पावर वाला इंजन दिया जा सकता है जो 20.9 बीएचपी की पॉवर और 18.5 एनएम का टॉर्क जनरेट करता था। इस बाइक की जो फोटोज सामने आ रही हैं उनके अनुसार यह बाइक भी पुरानी बाइक की तरह ही हो सकती है। इसमें कुछ मामूली बदलाव किए जाने की उम्मीद है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इसमें पुराने मॉडल के मुकाबले कुछ नए रंग जोड़े जा सकते हैं।

500 रुपए के टोकन अमाउंट पर शुरू होगी बुकिंग

खबरों की मानें तो ऑथराइज्ड डीलरशिपों ने इस बाइक की बुकिंग लेनी भी शुरू कर दी है। बहुत सी डीलरशिप ने इस बाइक का टोकन अमाउंट यानी 500 रुपए लेकर इसकी बुकिंग लेनी शुरू कर दी है। डिलीवरी के लिए डीलरशिप की तरफ से ग्राहकों को एक हफ्ते तक का समय दिया जा रहा है। हालांकि कंपनी की तरफ से अभी किसी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

क्या हो सकती है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि इसकी अनुमानित कीमत 1 लाख 35 हजार से 1 लाख 40 हजार तक है। उम्मीद जताई जा रही है कि इसे मार्च 2023 में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: WhatsApp के Delete मैसेज देखना अब हुआ आसान, जानें वो ट्रिक जो चुटकियों में बना देगी आपका काम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories