सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोक्या Maruti की इस 7 सीटर Car के आगे थर-थर कांपेगी TATA...

क्या Maruti की इस 7 सीटर Car के आगे थर-थर कांपेगी TATA -Mahindra की SUV? फीचर्स देख कहेंगे वाह-क्या गाड़ी है

Date:

Related stories

Best 7-Seater Car: अगर आपका बड़ा परिवार है आप एक ऐसी कार की तलाश में है जो कि, सस्ती भी हो और अच्छे फीचर्स से भी भरी हो तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको एक ऐसी 7 सीटर कार के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि, 10 लाख रूपए से कम कीमत में आपको मिल जाएगी। 7-Seater Cars Under 10 Lakh कार को ग्राहक इन दिनों काफी तलाश रहे हैं। लंबे सफर के लिए 7 सीटर कार काफी अच्छी मानी जाती है। देश की सबसे बड़ी ऑटो कंपनी में शुमार Maruti Ertiga को आप बहुत ही कम कीमत में घर ला सकते हैं। ये कार एक बेस्ट SUV में भी गिनी जाती है। Maruti Ertiga का लुक जितना अच्छा है। उसके साथ ही ये ई दमदार फीचर्स से भी भरी हुई है। इस कार की कीमत 8.35 लाख  रूपए से शुरू होती है और इसका टॉप मॉडल 12 लाख तक की रेंज में आपको मिल जाएगा। इस कार का मुकाबला TATA -Mahindra जैसी कारों से है।

ये भी पढ़ें: Ola S1 Pro में किया गया नया Move OS 3 सोफ्टवेयर अपडेट, कई फीचर्स जुड़ने से ये स्कूटर और भी ज्यादा धमाल मचाएगा

Maruti Ertiga के फीचर्स

बूट स्पेस 209 लीटर 
इंजन 1.5-लीटर डुअलजेट पेट्रोल इंजन 
खासियत सीएनजी किट का ऑप्शन 
ट्रांसमिशन  ऑटोमेटिक & मैनुअल ट्रांसमिशन 
माइलेज माइलेज 20.3 किमी/लीटर से 26.11 किलोमीटर
लुक  लम्बाई 4395mm, चौड़ाई 1735
व्हीलबेस व्हीलबेस 2740 
बॉडी टाइप SUV
इंजन टाइप k15c स्मार्ट हाइब्रिड
गियर 6-स्पीड

Maruti Ertiga 7-Seater SUV में क्या है खास?

Maruti Ertiga सबसे ज्यादा बिकने वाली SUV में से एक है। इस कार में आपको कई सारे सेफ्टी फीचर्स के साथ-साथ ऐसे कई शानदार स्मार्ट फीचर्स मिलेंगे जो कि आपकी राइड को काफी यादगार बना देंगे। यही कारण है कि, Maruti Ertiga देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली बेस्ट SUV में गिनी जाती है।

ये भी पढ़ें: 75000 रुपये वाले Samsung Galaxy S21 FE को 15000 से कम कीमत पर खरीदने का मौका, यहां से उठाएं ऑफर का लाभ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories