शुक्रवार, मई 17, 2024
होमऑटोBest sunroof cars under 8 lakh: सस्ते में सनरूफ का मजा देती...

Best sunroof cars under 8 lakh: सस्ते में सनरूफ का मजा देती हैं ये कार, Hyundai Exter, Tata Altroz सहित शामिल हैं ये ब्रांड

Date:

Related stories

Best sunroof cars under 8 lakh: कम कीमत में सारे फीचर्स से लैस कार खरीदने की चाहत हर कोई रखता है लेकिन कुछ ही लोग होते हैं जो बजट रेंज में ये काम कर पाते हैं। क्योंकि इनकी कीमतें काफी हाई-फाई होती हैं। लोगों को आकर्षित करने वाले फीचर्स में से एक सनरूफ की सुविधा भी है तो ऐसे में हम आपके लिए कुछ ऐसी गाड़ियां लेकर आए हैं। जिन्हें 8 लाख से कम की कीमत में सनरूफ के फीचर के साथ खरीदा जा सकता है। इस लिस्ट में Hyundai Exter, Tata Altroz सहित कई गाड़ियां शामिल हैं।

Hyundai Exter में मिलती है सनरूफ की सुविधा

हुंडई (Hyundai) की तरफ से आने वाली इस गाड़ी में सनरूफ की सुविधा दी जाती है। इसमें पेट्रोल और सीएनजी फ्यूल विकल्पों के साथ मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन की सुविधा दी जाती है। गाड़ी कई वेरिएंट में पेश की जाती है। इसके बेस वेरिएंट की कीमत 6 लाख रुपये से शुरू होती है। इसमें 1197 सीसी का इंजन दिया जाता है।

फीचर्सHyundai Exter
इंजन 1197 cc
ट्रांसमिशनमैनुअल और ऑटोमेटिक
फ्यूल टाइप पेट्रोल और सीएनजी
माइलेज 19.2 – 27.1 km/l

Tata Altroz भी है सनरूफ फीचर से लैस

सस्ती सनरूफ कार के मामले में टाटा भी कम नहीं है। कंपनी की तरफ से आने वाली टाटा अल्ट्रोज (Tata Altroz) में सनरूफ की सुविधा दी गई है और अच्छी बात है इसकी एक्सशोरूम कीमत 8 लाख रुपये से कम है। इसमें 1199 सीसी का इंजन मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ दिया जाता है। इसको सेफ्टी के पैमाने पर 5 स्टार ग्लोबल रेटिंग दी गई है।

फीचर्सTata Altroz
इंजन1199 सीसी और 1497 सीसी
ट्रांसमिशनAutomatic (DCT), Manual
फ्यूल टाइपपेट्रोल, सीएनजी और डीजल
सेफ्टी रेटिंग5 स्टार ग्लोबल NCAP

Hyundai i20 भी बन सकती है बढ़िया विकल्प

एक बार फिर लिस्ट में हुंडई की तरफ से आने वाली Hyundai i20 को शामिल किया गया है। यह गाड़ी कम कीमत में प्रीमियम डिजाइन और स्पोर्टी लुक के साथ आती है। इसको सस्ती कीमत में सनरूफ की सुविधा के साथ आने वाली गाड़ियों की लिस्ट में इसलिए जगह मिली है क्योंकि इसकी कीमत 7.46 लाख रुपये से शुरू होती है।

फीचर्सHyundai i20
इंजन998cc से 1197cc
टॉर्क 4000 आरपीएम पर 172 न्यूटन मीटर
शक्ति 6000 आरपीएम पर 118.41 बीएचपी की शक्ति
बूट स्पेस311 लीटर
ट्रांसमिशनऑटोमेटिक

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories