शुक्रवार, मई 17, 2024
होमऑटोNew Hyundai i20: हुडंई की इस गाड़ी को लॉन्च से पहले किया...

New Hyundai i20: हुडंई की इस गाड़ी को लॉन्च से पहले किया गया टीज, टॉप क्लास फीचर्स से हो सकती है लैस, देखें वीडियो

Date:

Related stories

New Hyundai i20: दक्षिण कोरियाई मोटर वाहन निर्माता कंपनी हुंडई ने एक बार फिर अपनी आगामी New Hyundai i20 का एक वीडियो X (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर करके लोगों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है। ऐसे में लग रहा है कि कंपनी कि ये गाड़ी जल्द ही मार्केट में दस्तक दे सकती है। लॉन्चिंग से पहले शेयर किए गए इस वीडियो में इस गाड़ी के कुछ फीचर्स का भी पता चल रहा है। हम यहां इसी के बारे में बात करने वाले हैं।

New Hyundai i20 को किया गया टीज

Hyundai i20 को साल 2020 में लॉन्च किया गया था और अब इसी गाड़ी को नए अवतार में लाने को लेकर कंपनी काम कर रही है। हुंडई की इस अपकमिंग गाड़ी को कुछ दिनों पहले भी कंपनी ने टीज किया था और एक बार इसको लेकर ट्वीट किया है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कंपनी इस नए मॉडल में डिजाइन को लेकर बदलाव कर सकती है।

New Hyundai i20 में क्या मिल सकता है खास

वीडियो के आधार पर कहा जा सकता है, इस गाड़ी में एलईडी हेडलैंप के साथ एलईडी लाइट्स को ज्यों के त्यों रखा जा सकता है। नए टीजर वीडियो में सनरूफ भी देखा जा सकता है। देखने में ये इलेक्ट्रिक सनरूफ  प्रतीत हो रहा है। संभावित तौर पर इसमें डुअल टोन फिनिश के साथ अलॉय व्हील देखने को मिल सकते हैं। साथ में बंपर की सुविधा और रियर डिफ्यूज़र से भी ये लैस हो सकती है। टीजर वीडियो में न सिर्फ इसके एक्सटीरियर को रिवील किया गया है बल्कि इसके इंटीरियर की भी कुछ डिटेल सामने आई हैं।

इंटीरियर की भी दिखी झलक

साझा किए गए टीजर वीडियो में इसके इंटीरियर की झलक भी देखने को मिली है। जो गाड़ी टीज की गई है वह Asta वेरिएंट है और इसमें ऑटोमेटिक गियरबॉक्स देखा गया है। इसके अलावा उम्मीद की जा सकती है इस नए वेरिएंट में ADAS SUIT के साथ बड़ा इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्ल्स्टर, ऑटोमेटिक क्लाइमेंट कंट्रोल, पावर स्टीयरिंग की सुविधा देखने को मिलेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories