रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमऑटोHyundai Creta N Line में होगा स्पोर्टी डिजाइन! ADAS समेत सेफ्टी के...

Hyundai Creta N Line में होगा स्पोर्टी डिजाइन! ADAS समेत सेफ्टी के लिए मिल सकते हैं ये दमदार फीचर्स

Date:

Related stories

Hyundai Creta N Line: इंडियन मार्केट में हुंडई (Hyundai) जल्द ही अपनी धांसू कार की एंट्री करने वाली है। अगर आप नहीं समझे तो बता दें कि हम हुंडई क्रेटा एन लाइन (Hyundai Creta N Line) की बात कर रहे हैं।

ये कार आधिकारिक तौर पर मार्च में भारतीय बाजार में दस्तक दे सकती है। हुंडई ने अपकमिंग कार का एक टीजर भी जारी किया था। इसके बाद हुंडई के फैंस इस कार का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। चलिए आगे जानते हैं इसकी खास खूबियों की डिटेल।

Hyundai Creta N Line की लीक डिटेल

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस कार की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। ऐसे में ग्राहक इस कार को 25 हजार की रकम पर बुक कर सकते हैं। लीक हुई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस कार को गहरा नीला और मैट ग्रे शेड में मार्केट में लाया जा सकता है। साथ ही कार में 18 इंच के अलॉय व्हील्स दिए जाने की संभावना है।

Hyundai Creta N Line की संभावित सेफ्टी खूबियां

हुंडई क्रेटा एन लाइन में सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा जाएगा। कार में एडीएएस लेवल-2 फीचर, 360 डिग्री कैमरा, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, 6 एयरबैग्स, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, एबीएस के साथ ईबीडी, हिल असिस्ट कंट्रोल जैसी खूबियां मिल सकती हैं।

हुंडई क्रेटा एन लाइन में मिल सकता है ये इंजन

इंजन1.5 लीटर
ताकत158bhp
टॉर्क253nm
ट्रांसमिशन 6 स्पीड

खबरों के मुताबिक, कार में 1.5 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन मिल सकता है। ये 158bhp की पावर और 253nm का टॉर्क देगा। इसमें मैनुअल के साथ ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन मिल सकता है। इसकी कीमत 20 से 25 लाख रुपये के आसपास हो सकती है। मगर अभी तक कंपनी की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories