रविवार, मई 5, 2024
होमऑटोHusqvarna Svartpilen 901 बाइक के ग्लोबल डेब्यू से पहले सामने आई स्पेशल...

Husqvarna Svartpilen 901 बाइक के ग्लोबल डेब्यू से पहले सामने आई स्पेशल खूबियां, KTM 890 Duke से होगी सीधी टक्कर!

Date:

Related stories

Husqvarna Svartpilen 901: बाइक सेगमेंट में हुस्क्वर्ना मोटरसाइकिल्स जल्द ही अपनी नई अपकमिंग बाइक (Upcoming Bike) बाजार में उतारने वाली है। ऐसे में कंपनी ने हाल ही में एक नया टीजर जारी किया था। हुस्क्वर्ना स्वार्टपिलेन 901 (Husqvarna Svartpilen 901) बाइक को 5 मार्च 2024 को यूरोप के बाजार में आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। इस बाइक को KTM 890 Duke प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है।

Husqvarna Svartpilen 901 की लीक हुई खासियत

हुस्क्वर्ना मोटरसाइकिल्स ने इंस्टग्राम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने आधिकारिक अकाउंट से टीजर जारी किया था। इस टीजर में अपकमिंग बाइक की कुछ खास जानकारी सामने आई है। बाइक में राउंड एलईडी हैडलैंप, स्लीक टेल सेक्शन, अपस्वेप्ट निकास मिल सकता है। साथ ही बाइक में फाइव स्पोक 17 इंच के अलॉय व्हील्स और ड्यूल पर्पस टायर्स दिए जा सकते हैं।

Husqvarna Svartpilen 901 का संभावित इंजन

रिपोर्ट्स की मानें तो इस बाइक में केटीएम 890 ड्यूक वाला पावरट्रेन दिया जा सकता है। बाइक में 889cc का ट्विन मोटर इंजन मिल सकता है। ये 121bhp की ताकत और 99nm का टॉर्क जेनरेट करेगा। मोटरसाइकिल में 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ स्लीपर क्लच असिस्ट भी दिया जा सकता है।

Husqvarna Svartpilen 901 का इनसे हो सकता है मुकाबला

Husqvarna Svartpilen 901 बाइक का मुकाबला Yamaha XSR 900, Kawasaki Z900RS, Ducati Scrambler और KTM 890 Duke बाइक्स के साथ हो सकता है। इस मोटरसाइकिल को भारतीय बाजार में लाया जाएगा या नहीं, इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories