मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमऑटोक्या सच में Tata Curvv है Lamborghini Urus की सस्ती कॉपी?...

क्या सच में Tata Curvv है Lamborghini Urus की सस्ती कॉपी? वीडियो देख यूजर्स बोले- ‘कौआ चला हंस की चाल’

Date:

Related stories

Tata Curvv : देश की जानी -मानी ऑटो कंपनी Tata बहुत जल्द अपनी बेहद शानदार कार Tata Curvv को उतारने की तैयारी में हैं। इस कार को लेकर चर्चा हो ही रही थी कि, मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर इसके फ्यूचरिस्टिक डिजाइन को लेकर अलग ही तरह की बहस छिड़ गई है। इसके पीछे कारण भी काफी अलग है। क्योंकि लोग इसे 4 करोड़ रुपये की Lamborghini Urus  की सस्ती कॉपी बता रहे हैं।

Tata Curvv को Lamborghini Urus की कॉपी क्यों बता रहे लोग?

आपको बता दें, ऑटो एक्सपो 2023 में टाटा कर्व को सबसे पहले पेश किया गया था। इसे इलेक्ट्रिक और फ्यूल बेस्ड इंजन के साथ लॉन्च किया जाएगा। ऑटो मार्केट में चल रही खबरों की मानें तो इसे 10 से 11 लाख की शुरुआती एक्स शोरुम कीमत में पेश किया जा सकता है। लेकिन चौंकाने की बात ये है कि, ये दुनिया की सबसे महंगी कारों में शुमार Lamborghini की 4 करोड़ से ज्यादा कीमत में आने वाली Lamborghini Urus  से काफी मिलती जुलती है। यही वजह है कि, इसका वीडियो जैसे ही लोगों ने देखा इसे Lamborghini Urus की सस्ती कॉपी बताने लगा। वहीं कुछ लोग टाटा को ट्रोल करते हुए बोल रहे हैं कि, ‘कौआ चला हंस की चाल’।

वीडियो देख लोगों की आ रही जबरदस्त प्रतिक्रिया

आपको बता दें, Lamborghini Urus और Tata Curvv की तुलना करते हुए carpros नाम के Youtube चैनल से एक वीडियो पोस्ट किया गया है। जिसमें इन दोनों गाड़ियों को आगे और पीछे से दिखाया गया है। दोनों दिखने में काफी एक जैसी लग रही हैं। जिसे देखने के बाद इंटरनेट यूजर कंफ्यूज हो गए हैं कि, दोनों में से कौन सी सस्ती है और कौन सी महंगी। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग कमेंट करते हुए बोल रहे हैं कि, ‘अभी क्रैश टेस्ट करा लो’। Tata Curvv की लॉन्चिग को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी तो नहीं है। लेकिन इसके लुक ने लोगों को जरुर हैरान किया हुआ है।

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर करें क्लिक

https://www.youtube.com/shorts/c18Q-96CVG4

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories