मंगलवार, मई 21, 2024
होमऑटोSUV Discount: अब छूट के साथ Tata और Hyundai की इन एसयूवी...

SUV Discount: अब छूट के साथ Tata और Hyundai की इन एसयूवी को खरीदने का बढ़िया मौका, जानें क्या है डील

Date:

Related stories

SUV Discount: भारत में त्योहारों की शुरुआत हो गई है और इसी के साथ लोगों के अन्दर टाप क्लॉस के एसयूवी और अन्य कारों को खरीदने का उत्साह भी आ गया है। भारतीय बाजार में लोग महीनों से इस सत्र का इंतेजार करते हैं और फिर सीजन के शुरु होने के साथ ही गाड़ियों की जमकर खरीदारी होती है। ऐसे में अगर आप भी एसयूवी गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो टाटा के Harrier, Safari और हुंडई के Alcazar और Aura जैसे मॉडल आपके लिए विकल्प बन सकते हैं। इन शानदार मॉडल्स पर कंपनियां अगस्त महीने के लिए छूट दे रही है।

Tata के इन प्रीमीयम मॉडल्स पर मिल रही है छूट

Tata Harrier– टाटा के इस प्रमीयम मॉडल के स्टाइलिश लुक के क्या ही कहने। इसके तमाम आधुनिक फीचर लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बने रहते हैं। टाटा ने इसके ADAS मॉडल पर 50000 रुपये तक की छूट देने का एलान किया है। इसके तहत Harrier के ADAS मॉडल की खरीदारी करने पर ग्राहक को 25000 रुपये consumer स्कीम और 25000 रुपये तक की एक्सचेंज छूट मिल सकती है।

Tata Safari- टाटा के इस एसयूवी को खरीदना सबके बस की बात नहीं है। इसके डबल साइलेंसर वाले लुक के साथ इसकी अलग क्रेज देखने तो मिलती है। टाटा ने अगस्त के इस महीने के लिए सफारी एसयूवी ADAS वेरिएंट पर 55000 रुपये तक की छूट देने का एलान किया है। इसमें 30000 रुपये consumer स्कीम और 25000 रुपये की एक्सचेंज डिस्काउंट है।

हुंडई (Hyundai) के एसयूवी पर भी मिल रही है छूट

Hyundai Alcazar– हुंडई के प्रीमीयम मॉडल Alcazar पर भी कंपनी ने अगस्त महीने के लिए छूट देने की घोषणा की है। आधिकारिक साइट पर दर्ज सूचना के अनुसार कंपनी ने Alcazar पर 20000 रुपये तक की बचत होने का दावा किया है। इसमें कैश से लेकर एक्सचेंज डिस्काउंट तक शामिल है।

Hyundai Aura– हुंडई के शानदार मॉडल Aura को खरीदने पर भी कंपनी ने अगस्त महीने के लिए 33000 रुपये तक का बचत होने का दावा किया है। इस मॉडल में फीचर के तौर पर ESC, एयर बैग, रियर कैमरा व्यू समेत अनेकों अन्य फीचर हैं।

Hyundai i20 & i20 N Line– हुंडई के इस कार को मध्यम वर्गीय परिवार का कार कहा जाता है। इन मॉडल्स पर कंपनी ने अपनी आधिकारिक साइट पर 40000 रुपये तक की बचत होने का दावा किया है। इसमें कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस, कार्पोरेट और गवर्नमेंट सर्विस वालों के रुप में छूट का एलान है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories