सोमवार, मई 13, 2024
होमऑटोभोजपुरी स्टार Pawan Singh के पास है लग्जरी Cars का बड़ा Collection,...

भोजपुरी स्टार Pawan Singh के पास है लग्जरी Cars का बड़ा Collection, लिस्ट देखकर उड़ जाएंगे बॉलीवुड के होश

Date:

Related stories

Pawan Singh Car Collection: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह अपनी अदाकारी के साथ ही सिंगिग के लिए भी चर्चा में बने रहते हैं। उनकी फिल्मों के साथ ही अपने भी कई पर्सनल किस्से हैं, जिनकी वजह से वे सुर्खियों में छाए रहते हैं। वहीं, पवन सिंह की पॉपुलैरिटी भारत के अलावा विदेशों में भी बहुत अधिक है। इसके अलावा 37 साल की मशहूर हस्ती के पास एक से बढ़कर एक धांसू कारों का कलेक्शन भी है। पवन सिंह के पास मर्सिडीज बैंज, रेंज रोवर के साथ ही टोयोटा और महिंद्रा की महंगी कारें भी है।

रेंज रोवर SUV

पवन सिंह बिहार के आरा जिले के रहने वाले हैं। भोजपुरी फिल्म उद्योग में आने के बाद उनकी लाइफ धीरे-धीरे बदल गई। 15 सालों से अधिक फिल्म जगत में काम करने वाले सुपरस्टार के पास लैंड रोवर कंपनी की लग्जरी कार रेंज रोवर SUV है। इस कार कीमत 1 करोड़ से अधिक है।

मॉडल रेंज रोवर
इंजन 2997CC
ताकत 345.98bhp
ट्रांसमिशन ऑटोमैटिक

ये भी पढ़ें: HERO SPLENDOR ELECTRIC लॉन्च होने के बाद भारतीय ऑटो मार्केट में मचाएगी तहलका, सिंगल चार्ज पर 300 किमी की रेंज के साथ होंगी ये खासियतें

मर्सिडीज बैंज जीएलई 250 डी

इसके साथ ही मशहूर सिंगर के पास मर्सिडीज बैंज जीएलई 250 डी भी है। इस धांसू सुपर लग्जरी कार में आलीशान फीचर्स दिए गए हैं। इस कार की कीमत 70 लाख रुपये के करीब है। इस शानदार कार में धांसू फीचर्स दिए गए हैं।

मॉडल मर्सिडीज बैंज जीएलई 250 डी
इंजन 2143CC
ताकत 201.15bhp
ट्रांसमिशन ऑटोमैटिक

टोयोटा फॉर्च्यूनर और महिंद्रा स्कॉर्पियो

पवन सिंह के पास टोयोटा फॉर्च्यूनर SUV कार भी है। इस कार की कीमत 40 लाख रुपये है। वहीं, सुपरस्टार के पास महिंद्रा स्कॉर्पियो भी है।

मॉडल टोयोटा फॉर्च्यूनर महिंद्रा स्कॉर्पियो
इंजन 2694cc 1997cc
ताकत 163.6bhp 75bhp
ट्रांसमिशन ऑटोमैटिक मैनुअल

ये भी पढ़ें: IPHONE 15 का इंतजार कर रहे यूजर्स को लगा तगड़ा झटका, नहीं मिलेंगे ये खास फीचर

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories