बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमऑटोमार्केट में नए लुक के साथ धूम मचाने आ गई Bolero Neo...

मार्केट में नए लुक के साथ धूम मचाने आ गई Bolero Neo Limited Edition, खासियत देख कहेंगे वाह…

Date:

Related stories

Kawasaki Ninja ZX-4R: 399cc के दमदार इंजन के साथ लॉन्च हो रहा कावासाकी का ये मॉडल, लुक व फीचर्स से हो जाएगा प्यार

Kawasaki Ninja ZX-4R: कावासाकी के बाइक मॉडल्स को लेकर आज भी भारत के विभिन्न शहरों मे खूब बातें होती हैं। इसको लेकर कहा जाता है कि ये इस कंपनी के बाइक रेसर क्षमता वाले होते हैं और इसके सभी फीचर्स शानदार होते हैं। बीते कुछ वर्षों से कावासाकी कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में है।

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

Hero और Yamaha के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की छुट्टी करने आ रहें हैं Lectrix EV के दो वेरिएंट! ये होंगे फीचर्स और कीमत

Lectrix EV: भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के बढ़ते हुए क्रेज को देखते हुए कई स्कूटर निर्माता कंपनियों ने यटहां अपने नए-नए वर्जन को लॉन्च किया है। बदले में ग्राहकों ने इसे खूब सराहा भी है। अब बता दें कि ऑटो बाजार में अब इलेक्ट्रिक स्कूटर के दो नए वर्जन के साथ Lectrix EV भी एंट्र्री करने वाली है।

दाम कम, काम ज्यादा, Apache और Sports को पछाड़ ! ये बनी TVS की नंबर वन सेलिंग बाइक

TVS Best Bike: बाइक निर्माता कंपनी टीवीएस का जिक्र जब भी करते हैं तो जहन में कुछ बाइकों के नाम आ ही जाते हैं जिन्हें इनकी बेस्ट व सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक मान ली जाती है। उनमें से कुछ हैं Apache और TVS Sports.

Bolero Neo Limited Edition: देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा ने भारतीय बाजार में नई बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन (Bolero Neo Limited Edition) को लॉन्च कर दिया है। यह एमयूवी मौजूदा वेरिएंट बोलेरो N10 से लगभग 29000 रुपये मंहगी है। भारतीय कार बाजार में इस नए एडिशन वाली बोलेरो की कीमत 11.50 लाख रुपये (एक्स-शोरुम) है। इस नई महिंद्रा बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन में कॉस्मेटिक बदलाव भी किये गए हैं।

ये भी पढ़ें: SUZUKI ACCESS 125 BLUETOOTH स्कूटर को खरीदने का बेहतरीन मौका, मात्र 12000 रुपये में लाएं घर

Bolero Neo Limited Edition की क्या है स्पेसिफिकेशन?

Engine1493CC
Power100 bhp @ 3750 rpm
Torque260 Nm @ 1750 rpm
Mileage17.2 kmpl
Emission TypeBS 6
Fuel Capacity50 litres
Fuel TypeDiesel

Bolero Neo Limited Edition में क्या है खास?

बात करें बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन में आने वाले फीचर्स की तो इसमें एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो के बिना 6.7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया गया है। इसके साथ ही इसमें क्रूज कंट्रोल, रिवर्स पार्किंग कैमरा के अलावा  स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल और महिंद्रा ब्लूसेंस कनेक्टिविटी ऐप भी आता है। इस नई एडिशन वाली बोलेरो में 1493CC का mHawk डीजल इंजन ही दिया गया है और यह इंजन मौजूदा बोलेरो में भी आता है। इस इंजन की ताकत की बात करें तो यह 100BHP के साथ में  260Nm का टॉर्क जनरेट करता है। साथ ही इसमें 5 स्पीड मैनुअल ट्रासंमिशन देखने को मिलता है।

कीमत

यह कार स्पेशल एडिशन के अलावा चार वेरिएंट में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह कार 9.48 लाख रुपये (एक्स शोरूम) की शुरूआती कीमत से 11.99 लाख रुपये (एक्स शोरुम) की कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध है। वहीं इन सभी वेरिएंट में 1.5 लीटर का इंजन देखने को मिलता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories