शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमऑटोसिर्फ 8323 रुपये देकर कैसे घर लाएं 75KM की रेंज वाला ये...

सिर्फ 8323 रुपये देकर कैसे घर लाएं 75KM की रेंज वाला ये पावरफुल Electric Scooter, Flipkart पर बचा है लिमिटेड स्टॉक

Date:

Related stories

OKAYA Freedum  Electric Scooter: देश में इस वक्त टू-व्हीलर की मांग काफी अधिक बनी हुई है। कई कंपनियां अपने पुराने मॉडलों को अपडेट कर रही है। वहीं, कई कंपनियां नए मॉडलों को भी बाजार में उतार रही हैं। इस समय इलेक्ट्रिक वाहनों का काफी बोलबाला बना हुआ है। अगर आप किसी नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को तलाश रहे हैं तो आप इस न्यूज से अच्छी-खासी जानकारी ले सकते हैं। आइए जानते हैं कि क्या है पूरी जानकारी।

OKAYA Freedum Electric Scooter पर ऑफर

दरअसल, देश की मशहूर ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट से ओकाया कंपनी का OKAYA Freedum Electric Scooter कम कीमत पर खरीद सकते हैं। ये स्कूटर लंबी रेंज देता है और इसके फीचर्स भी काफी दमदार हैं। इस स्कूटर का लुक काफी आकर्षक है और इसी वजह से ये काफी लोकप्रिय बना हुआ है। ई-कॉमर्स साइट पर इसे 74899 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। इसे Flipkart से खरीदने पर अगर आप UPI पेमेंट करते हैं तो आपको 1 फीसदी की छूट मिलेगी। वहीं, इस ऑफर पर प्रीपेड लेनदेन करने पर 5000 रुपये का फायदा होगा। साथ ही एक्सिस  बैंक के क्रेडिट कार्ड करने पर 5 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 8323 रुपये महीने की EMI पर भी घर लेकर जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

OKAYA Freedum Electric Scooter के फीचर्स

OKAYA Freedum Electric Scooter में 250 वाट की क्षमता वाली इलेक्ट्रिक बैटरी दी गई है। 150 किलो की BLDC मोटर दी गई है। वहीं, इसे पूरी तरह से चार्ज होने में 5 से 6 घंटे का समय लगता है। इस स्कूटर में 30Ah की बैटरी दी गई है। ये स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने के बाद 70 से 75 किलोमीटर की रेंज देता है। इसके फ्रंट व्हील में ड्रम ब्रेक और इसके रियर में भी ड्रम ब्रेक दिया गया है। इसमें LED हैडलैंप्स, LED टेल लाइट्स, DRLs दिया गया है। वहीं, इसमें टेलीस्कोपिक और मोनोस्कोपिक सस्पेंशन दिया गया है।

Motor Power 250 W
Motor Type BLDC
Front Brake Drum
Rear Brake Drum
Charging Time 5-6 hours
Battery 30Ah
Range 75 KM
Price 74899

OKAYA Freedum Electric Scooter की खासियत

इस Electric Scooter में आगे की तरफ और पीछे की तरफ 10 इंच के ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं। इसका ट्रांसमिशन ऑटोमेटिक है। इसकी बॉडी टाइप Electric Bikes जैसी है। वहीं, इसका स्पीडोमीटर डिजिटल और ट्रिपमीटर भी डिजिटल है। साथ ही इसमें सेंटर लॉकिंग सिस्टम दिया गया है। वहीं, कंपनी ने इसे 74900 रुपये की कीमत पर पेश किया है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories