बुधवार, मई 22, 2024
होमऑटोजबरदस्त रेंज और धमाकेदार फीचर्स के साथ Flipkart से खरीदें Electric Scooters,...

जबरदस्त रेंज और धमाकेदार फीचर्स के साथ Flipkart से खरीदें Electric Scooters, ऑफर कराएगा पैसों की भारी बचत

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Electric Scooters: इंडिया में बीते एक साल के दौरान इलेक्ट्रिक वाहनों में काफी उछाल देखा गया है। इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती मांग ने कंपनियों को नए-नए मॉडलों को तैयार करने के लिए उत्साहित किया है। इसी बीच कंपनियों ने भी रेंज से लेकर ईवी वाहनों की कीमतों पर काफी ध्यान दिया है। इसी कड़ी में आज बाजार में बजट रेंज से लेकर प्रीमियम रेंज तक में वाहन मौजूद हैं।

कम कीमत पर खरीदें इलेक्ट्रिक स्कूटर

ऐसे में अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स का इस्तेमाल करते हैं तो आपको बता दें कि आप आसानी से इलेक्ट्रिक वाहनों को खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट से कई इलेक्ट्रिक स्कूटरों को कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। जी हां ये सच है कि आप ई-कॉमर्स फ्लिपकार्ट से इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद सकते हैं, जिस पर काफी अच्छा ऑफर भी मिल जाता है। वाहन कंपनियां ऑफलाइन से अधिक ऑनलाइन साइट्स पर ज्यादा सेल कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: What is E20 Fuel: साधारण तेल से कितना अलग है ई-20 फ्यूल, इसके इस्तेमाल से क्या फायदे होंगे?

Flipkart से खरीदें ये सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर

इसी कड़ी में Flipkart पर कई इलेक्ट्रिक स्कूटरों को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इसमें कई बड़ी कंपनियों के नाम शामिल हैं। इसमें एथर (Ather), एम्पीयर (Ampere), बाउंस इन्फिनिटी (Bounce Infinity), ओकाया ब्रांड (OKAYA brand) और बीगॉस (BGauss) कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

इन डॉक्युमेंट्स की पड़ेगी जरूरत

अगर आप Flipkart से किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको कुछ जरूरी दस्तावेजों की जरूरत है। इसमें आधार कार्ड, पैन कार्ड और निवास प्रमाण पत्र शामिल है। इन डॉक्युमेंट्स के साथ फ्लिपकार्ट से इन सभी स्कूटरों को मगांया जा सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ई-कॉमर्स कंपनी इनकी डिलीवरी के लिए किसी भी तरह का चार्ज नहीं लेती हैं। मतलब यहां से खरीदें गए इलेक्ट्रिक स्कूटर बिना किसी चार्ज के आपके पास पहुंच जाएंगे। इन सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को EMI पर भी खरीदा जा सकता है। 

इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर मिलेगें ये ऑफर्स

­ऑनलाइन शॉपिंग साइट इन सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर काफी दमदार ऑफर दे रही है। इसके साथ फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। साथ ही इन पर कई अन्य ऑफर्स का भी फायदा लिया जा सकता है। ऑफर की अधिक जानकारी के लिए आपको फ्लिपकार्ट की आधिकारिक साइट पर जाना होगा।

ये भी पढ़ें: गूगल ने रिवील किया अपना चैटबॉट, जानिए ChatGPT से कितना एडवांस है Bard, Sundar Pichai ने गिनाई ढेर सारी खूबियां

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories