मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होमऑटोCar Collection: क्रिकेट के जादूगर Sachin Tendulkar ने खरीदी पहली Lamborghini Urus...

Car Collection: क्रिकेट के जादूगर Sachin Tendulkar ने खरीदी पहली Lamborghini Urus S लग्जरी कार, सुपरफास्ट है इसका इंजन

Date:

Related stories

Sachin Tendulkar Car Collection: भारत में क्रिकेट के करोड़ों लोग चाहने वाले हैं। ऐसे में आपने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर का नाम तो सुना ही होगा। सचिन ने जितना नाम क्रिकेट खेलते हुए कमाया है, उतना ही क्रेज उन्हें लग्जरी कारों को लेकर भी है। सचिन के पास एक से बढ़कर एक आलीशान लग्जरी कार है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि सचिन के कार कलेक्शन में एक और कार का नाम शामिल हो गया है। सचिन ने हाल ही में लेम्बोर्गिनी यूरस एस (Lamborghini Urus S) को अपनी कार कलेक्शन में जोड़ा है। जानिए इस कार में क्या खास है।

Lamborghini Urus S की खासियत

Lamborghini Urus S सुपर लग्जरी फीचर्स से भरपूर कार है। इस कार में काफी कमाल की खूबियां दी गई है। आपको बता दें कि इस कार को सिंगल वेरिएंट उतारा गया था। इसके एयर वेंट्स के साथ बोनट दिया गया है। कंपनी ने इसके रियर और फ्रंट बंपर को रिडिजाइन किया है। इसमें अलॉय व्हील्स के साथ 21 इंच के फ्रंट व्हील और 23 इंच के रियर व्हील दिए गए हैं। इस कार में ड्यूल टोन थीम, कार्बन फायर इंसर्ट, सेंट्रल कंसोल, इस लग्जरी एसयूवी में आराम से 5 लोग बैठ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Suzuki Hayabusa में मिलती है 300KM की टॉप स्पीड और कई धाकड़ फीचर्स, इसकी कीमत में खरीद लेंगे Hyundai Verna!

Lamborghini Urus S Price

3999cc का 4 लीटर का ट्विन टर्बो इंजन मिलता है। ये 657bhp की ताकत और 850nm का टॉर्क जनरेट करती है। इसमें 8 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन मिलता  है। कंपनी का दावा है कि ये कार 3.5 सेकेंड में ही 100km की स्पीड पकड़ लेती है। इस कार की एक्सशोरूम कीमत 4.18 करोड़ रुपये है।

फीचर्सLamborghini Urus S
इंजन3999cc
ताकत 657bhp
टॉर्क 850nm

इसके अलावा सचिन के पास Porsche 911 Turbo S भी है, इस कार की एक्सशोरूम कीमत 3.13 करोड़ रुपये है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि सचिन BMW इंडिया के ब्रांड एंबेसडर हैं, उनके पास BMW 7-Series Li, BMW X5M, BMW i8, और BMW 5-Series है।

ये भी पढ़ें: iPhone 15 के इस स्पेशल फीचर को जानकर खुद को खरीदने से रोक नहीं पाएंगे आप! इग्नोर करना है मुश्किल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories