शुक्रवार, मई 17, 2024
होमऑटोइस मॉनसून Renault की इन स्टाइलिश Cars को तगड़े Discount के साथ...

इस मॉनसून Renault की इन स्टाइलिश Cars को तगड़े Discount के साथ खरीदने का मौका, लिमिटेड ऑफर का उठाएं फायदा

Date:

Related stories

Renault Cars Discount: देश में जहां एक तरफ नई एसयूवी दस्तक दे रही हैं। इसमें हाल ही में लॉन्च हुई हुंडई एकसटर शामिल है। वहीं, दूसरी तरफ, कई कार कंपनियां इस मॉनसून सीजन में अपनी शानदार कारों पर अच्छा-खासा डिस्काउंट ऑफर दे रही हैं। हम बात कर रहे हैं फेमस कार कंपनी रेनॉ (Renault Cars Discount) की, जो इन दिनों अपनी चुनिंदा कारों पर दमदार छूट दे रही है। आपको बता दें कि रेनॉ कंपनी का ये ऑफर सिर्फ 31 जुलाई तक वैध रहेगा। साथ ही इस छूट का फायदा तभी मिलेगा, जब कार डीलर के पास स्टॉक होगा। रेनॉ कंपनी अपनी कारों पर 77 हजार रुपये तक की छूट दे रही है। इसमें कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और अन्य लाभ भी शामिल है। जानिए क्या है ऑफर की जानकारी।

Renault Kwid

रेनॉ अपनी शानदार हैचबैक कार Renault Kwid पर 57000 रुपये बचत का ऑफर दे रही है। इसमें 15000 रुपये का कैशबैक, 20000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 12000 रुपये कॉरपोरेट छूट और 10000 रुपये लॉयल्टी का लाभ दे रही है। क्विड कंपनी की सबसे छोटी कार है। इसमें 1 लीटर का पेट्रोल इंजन 68bhp की ताकत और 91nm का टॉर्क देती है।

फीचर्सRenault Kwid
इंजन1 लीटर
ताकत68bhp
टॉर्क91nm

Renault Triber

रेनॉ कंपनी की कमाल की एमपीवी कार पर 52000 रुपये बचत करने का मौका दिया जा रहा है। इसमें 15 हजार का कैश डिस्काउंट, 12 हजार का कॉरपोरेट डिस्काउंट और 25 हजार का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। रेनॉ ट्राइबर 7 सीटर सेगमेंट में एक गजब की कार है। इसमें काफी दमदार फीचर्स दिए गए हैं। ये 1 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ 72bhp की ताकत और 96nm का टॉर्क देती है।

फीचर्सRenault Triber
इंजन1 लीटर
ताकत72bhp
टॉर्क96nm

Renault Kiger

रेनॉ काइगर एक गजब की कॉम्पैक्ट एसयूवी कार है। इस पर 77 हजार की भारी छूट दी जा रही है। इसमें 25 हजार का कैश बैनिफिट, 20 हजार का एक्सचेंज बोनस, 12 हजार की कॉरपोरेट छूट और  20 हजार का लॉयल्टी बोनस दिया जा रहा है। इस कार का डिजाइन काफी शानदार है। कंपनी ने इसमें 2 इंजन ऑप्शन के साथ पेश किया था। इसका इंटीरियर और एक्सटीरियर भी काफी कमाल का है। इसमें 1 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ 72bhp की ताकत और 96nm का टॉर्क देता है।

फीचर्सRenault Kiger
इंजन1 लीटर
ताकत72bhp
टॉर्क96nm

यहां पर दी गई जानकारी सिर्फ बताने के लिए दी जा रही है। किसी भी कार पर दिए जा रहे ऑफर के बारे में अधिक जानकारी के लिए नजदीकी कार डीलर से संपर्क करें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories