बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमऑटोCheapest SUV: बार-बार नहीं मिलते है ऐसे धांसू ऑफर, 90 हजार...

Cheapest SUV: बार-बार नहीं मिलते है ऐसे धांसू ऑफर, 90 हजार की छूट के साथ खरीदें Nissan Magnite Car

Date:

Related stories

Mahindra, Hyundai और Renault की SUV गाड़ियों पर मिल रही 1 लाख की Discount, फीचर्स और कीमत देख कहेंगे-ये तो चमत्कार है

SUV Discount: त्यौहारों के सत्र की शुरुवात हो चुकी है और इसी के साथ ऑटो बाजार भी सजने लगे हैं और ग्राहको को दे रहे हैं ढ़ेर सारा डिस्काउंट। ऐसे में ये ग्राहको के लिए भारी बचत के साथ गाड़ीयों को खरीदने का सबसे अच्छा मौका हो सकता है।

Electronic Products: TV से लेकर Smart Phone तक के गिरने वाले हैं दाम! कीमतों में हो सकती है 60 फीसदी की कटौती

Electronic Products: जल्द ही इलेक्ट्रॉनिक प्रोडेक्टस जैसे टी.वी , लैपटॉप और मोबाइल के दामों में गिरावट देखने को मिल सकती है।

Cheapest SUV: भारत में इन दिनों मिड रेंज एसयूवी की काफी मांग बनी हुई है। अगर आप भी किसी SUV को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान जरूर देना चाहिए। बीता साल भारतीय ऑटो सेक्टर के लिए काफी शानदार रहा था। ऐसे में कार कंपनियां अपने कई धांसू मॉडलों पर तगड़ा डिस्काउंट दे रही हैं। कार कंपनियों के ये ऑफर लिमिटेड टाइम के लिए हैं। इसी बीच कार निर्माता कंपनी निसान अपने एक शानदार मॉडल पर भारी छूट दे रही है। Nissan Magnite को 90 हजार के डिस्काउंट पर अपना बनाया जा सकता है।

Nissan Magnite पर बंपर डिस्काउंट

भारत में निसान की कारों की अच्छी बिक्री होती है। भारतीय बाजार में निसान एक अलग स्थान रखती है। ऐसे में साल 2022 मॉडल की Nissan Magnite को 90 हजार की छूट के साथ घर लेकर जाया जा सकता है। निसान कंपनी 12 हजार का प्री-मेटेनेंस पैकेज, 20 हजार का एक्सचेंज बोनस, 20 हजार की कार की एक्सीसरीज, 15 हजार का कॉरपोरेट डिस्काउंट, 10 हजार का लायल्टी बोनस और 2 हजार का ऑनलाइन खरीदने पर बोनस मिलेगा।

ये भी पढ़ें: इस साल लॉन्च होगी Hyundai Creta को कॉम्पटिशन देने वाली Tata Nexon CNG! मिल सकते हैं ये बेहतरीन फीचर्स

Nissan Magnite 2023 मॉडल पर भारी छूट

इसके अलावा निसान 2023 के BS6 फेस 1 मॉडल पर भी 71 हजार रुपये की छूट दे रही है। इसमें 7 हजार का प्री-मेटेनेंस पैकेज, 20 हजार का एक्सचेंज बोनस, 12 एक्सीसरीज, 10 हजार का कॉरपोरेट डिस्काउंट और 2 हजार का ऑनलाइन बुकिंग डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Nissan Magnite SUV के फीचर्स

मॉडल Nissan Magnite
इंजन 999CC
ताकत 71.2BHP
ट्रांसमिशन मैनुअल
माइलेज 18.75KM

 

यहां पर आपको बता दें कि Nissan Magnite SUV  कार की शुरुआती एक्सशोरुम कीमत 6 लाख रुपये से लेकर 10.94 लाख रुपये है। इस कार में LED हैडलैंप्स, DRLS लैंप्स, एयर प्यूरीफायर, 8 इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट स्क्रीन, डिजिटल इंस्टूमेंट कलस्टर, वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट, डुअल फ्रंट एयरबैग्स, 360 कैमरा व्यू, हिल स्टार्ट असिस्ट और ईएससी जैसे दमदार फीचर्स दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: दुनिया पर राज करने वाले ELON MUSK की TESLA कार पलक झपकते ही बन गई आग का गोला, ये कमी ले डूंबी!

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories