रविवार, मई 19, 2024
होमऑटोसबका बोरिया-बिस्तर समेट देगी ये क्यूट Electric Bike!

सबका बोरिया-बिस्तर समेट देगी ये क्यूट Electric Bike!

Date:

Related stories

सिंगल चार्ज पर दुनिया-जहान की सैर कराती है ये देसी Electric Bike! लुक बना लड़कियों की पहली पसंद

Pure EV Etryst 350 Electric Bike का सिर्फ लुक ही अच्छा नहीं है बल्कि इसके फीचर्स भी काफी दमदार है। यही कारण है कि इस इलेक्ट्रिक बाइक को लोग इतना ज्यादा खरीद रहे हैं।

120 साल पुरानी Harley Davidson कंपनी बनाएगी अब Electric Bikes, सड़कों से छटेगा धुआं

Harley Davidson: 120 साल पुरानी हार्ले डैविडसन कंपनी अब...

Electric Bike: देश और दुनिया में इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। यही कारण है कि, कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रोनिक वाहनों को पेश कर रही हैं। दो पहिया वाहन से लेकर 4 पहिया वाहन तक लोगों के बीच खूब पसंद किए जा रहे हैं। भारत में इनकी जमकर सेल भी हो रही है। दुनिया के कई हिस्सों में तो सिर्फ इलेक्ट्रिक वाहनों को ही लोग पसंद कर रहे हैं। ऐसे में ग्राहकों के प्यार और विश्वास को देखते हुए एक कंपनी ने बहुत ही अलग तरह की Electric Bike को लॉन्च किया है। इस बाइक का नाम Gazelle Espirit C7 HMS है। ये इलेक्ट्रिक बाइक सिंगल चार्ज पर 120 किमी की रेंज देती है।

ये भी पढ़ें: Xiaomi Pad 6 vs Realme Pad X: मिड रेंज में तलाश रहे हैं बढ़िया टैबलेट तो इनके फीचर्स पर डाल सकते हैं एक नजर

Espirit C7 HMS e-bike के फीचर्स

मोटरShimano E5000 मोटर दी
टॉप स्पीड25 किमी प्रति घंटे
मोड मोड इको, स्टैंडर्ड और हाई
गियर सिस्टम 7 स्पीड Shimano Nexus गियर सिस्टम 
बैटरीEspirit C7 HMS में 418Wh लिथियम आयन बैटरी 
डिजिटलइंस्ट्रूमेंटेशन पैनल शिमैनो SC-E5000 बैटरी स्टेटस
रेंज120 किमी रेंज
खासियतबिल्ट इन बटन 
लाइटइंटीग्रेटेड एलईडी हेडलाइट और रियर लाइट
कलरग्रे और ग्रीन

Espirit C7 HMS e-bike में क्या है खास?

इस बेहद खास इलेक्ट्रिक बाइक के लुक की अगर बात करें तो इसमें एल्युमिनियम स्टेप ओवर और स्टेप थ्रो फ्रेम जैसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इस इलेक्ट्रिक बाइक को फिलहाल यूरोप में ग्रे और ग्रीन कलर में 2,15,047 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गाया है। फिलहाल इसकी सेल को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। आने वाले समय में इसे ग्लोबली भी लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: सारे काम धंधे छोड़कर लोग Maruti Suzuki Jimny की कर रहे हैं धड़ाधड़ बुकिंग, खूबियां जानकर आप भी खरीदने पर हो जाएंगे मजबूर!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories