मंगलवार, मई 14, 2024
होमऑटोOla को छोड़ TVS और Ather के Electric Scooter पर लट्टू हो...

Ola को छोड़ TVS और Ather के Electric Scooter पर लट्टू हो रहे लोग? बंपर सेल से मचा दिया तहलका

Date:

Related stories

TVS के iQube Electric Scooter को ऐसे ही नहीं कहा जाता सबका बाप! इन फीचर्स से कर रहा है राज

TVS iQube Electric Scooter एक बहुत ही खास स्कूटर है। जिसमें आपको अच्छी रेंज के साथ जबरदस्त सीप्ड और लुक मिलेगा। अगर आप किसी अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो इसे खरीद सकते हैं।

Vagina itching: क्या आपके वजाइना में भी होती है बार-बार खुजली और जलन, जानिए इसका कारण और उपाय

वजाइना में खुजली होना बिल्कुल भी नॉर्मल नहीं है। इससे आपको कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। तो आइए आज हम आपको वजाइना में जलन और खुजली से जुड़ी समस्या और उसके समाधान के बारे में बताते हैं।

Electric Scooter: देश और दुनिया में इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। यही कारण है कि, कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक वाहन को पेश करती रहती हैं और इन कंपनियों में काफी होड़ भी देखने को मिलती है। भारत में अगर इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बात करें तो  Ola  के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को सबसे ज्यादा खरीदा जा रहा है।

सेल में पीछे हुआ Ola

साल 2022 में ओला ने अपने शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को लॉन्च करके जमकर कमाई की थी। जिसको देखते हुए की कई सारी कंपनियों ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स लॉन्च किया। लेकिन हैरानी की बात ये है कि, इस बार TVS और Ather ने अपने सेल से ओला को पछाड़ दिया है।

TVS ने मारी बाजी

टीवीएस के धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर टीवीएस आईक्यूब ने पिछले महीने 15,222 यूनिट बेचते हुए अपनी बादशाहत को कायम किया। साल 2022 में कंपनी ने  2238 यूनिट ही बेची थी लेकिन अब इसकी ग्राथ में 593.57 पर्सेंट का इजाफा हुआ है। iQube Electric S और iQube Electric STD को ग्राहकों ने जमकर खरीदा है। इनकी रेंज और स्पीड की बात करें तो सिंगल चार्ज पर बैटरी रेंज 145 km  है और टॉप स्पीड 82 kmph तक की है।

ये भी पढ़ें: इन जबरा फीचर्स से HONDA CITY और MARUTI CIAZ की हवा निकालने आ रही HYUNDAI VERNA! लुक देख फट जाएंगी आंखें

Ather Electric Scooter बना ग्राहकों की पहली पसंद

वहीं अगर Ather के Electric Scooter पर नजर डालें तो इस स्कूटर ने 494.86 पर्सेंट की ग्रोथ की है। फरवरी के महीने में इसकी 12,147 यूनिट बिकी हैं। Ather 450 Plus Gen 3 और Ather 450X Gen 3 ग्राहकों की पहली पसंद बने हुए हैं। इनकी कीमत 1,18,895 रुपये से लेकर 1,41,905 रुपये तक है। ये दोनों ही इलेक्ट्रिक स्कूटर 146 km की रेंज से लेकर 80 kmph  की टॉप स्पीड के साथ आते हैं।

ये भी पढ़ें: SAMSUNG 32 Inch LED Tizen Smart TV को 2490 रुपये में मंगाए, मौका हाथ से न जाने दें

 

 

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories