सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकSAMSUNG 32 Inch LED Tizen Smart TV को 2490 रुपये में यहां...

SAMSUNG 32 Inch LED Tizen Smart TV को 2490 रुपये में यहां से मंगाए, मौका हाथ से न जानें दें

Date:

Related stories

Flipkart Sale: स्मार्ट TV खरीदना हुआ आसान, 257 रुपए की EMI पर अभी लाएं घर

Flipkart Sale: स्मार्ट टीवी का क्रेज आज घर-घर में...

SAMSUNG 80 cm (32 Inch) HD Ready LED Smart Tizen TV: अगर आप स्मार्ट टीवी को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको बताने वाले हैं Samsung के 80 cm (32 Inch) HD Ready LED Tizen Smart TV के बारे में। Flipkart पर यह स्मार्ट टीवी काफी भारी छूट के साथ बेचा जा रहा है। इसके अलावा इस स्मार्ट टीवी पर कई तरह के ऑफर भी दिये जा रहे हैं। जिसके बाद इस टीवी की कीमत और कम हो जाती है। तो आइये जानते हैं Samsung 80 cm (32 Inch) HD Ready LED Tizen Smart TV के बारे में और देखते हैं इस स्मार्ट टीवी के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: आधी से भी कम कीमत पर Infinix का दमदार Note 12 5G स्मार्टफोन को खरीदने का बेहतरीन मौका, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ\

Samsung 32 Inch LED Tizen Smart TV के फीचर्स

Model Name SAMSUNG 80 cm (32 Inch) HD Ready LED Smart Tizen TV, UA32T4380AKXXL
Display Size 80 cm (32 Inch), 1366 x 768Pixels
Screen Type LED
HDMI 2
USB 1
Built-In Wi-Fi Yes
Wall Mount Included No

Samsung 32 Inch LED Tizen Smart TV की कीमत

यह स्मार्टटीवी फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है और इसके साथ ही इस स्मार्ट टीवी पर 28 फीसदी की छूट दी जा रही है। यह स्मार्ट टीवी फ्लिपकार्ट पर 18900 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है लेकिन मिल रही छूट के बाद इस स्मार्ट टीवी की कीमत 13490 रुपये है। इस स्मार्ट टीवी की आप अमेरिकन एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांसेक्शन, बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांसेक्शन या आईडीएफसी फर्स्ट बैंक क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांसेक्शन करते हैं तो आपको इस पर 10फीसदी का ऑफ भी मिल जाता है।  

ऐसे खरीदें 2490 रुपये में

इसके आलावा इस स्मार्ट टीवी को आप 2490 रुपये में ऐसे ले सकते हैं कि इस पर 11000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। जिसके बाद इस स्मार्ट टीवी की कीमत 2490 रुपये हो जाती है। लेकिन इस ऑफर का पूरा लाभ आपको तभी मिल पाएगा जब आपके पास कोई अच्छी कंडीशन वाला लेटेस्ट या थोड़ा पुराना स्मार्ट टीवी आपके पास होगा।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories