सोमवार, मई 6, 2024
होमऑटोElectric Scooter: Pure EV ने की दिवाली ऑफर्स की घोषणा, सस्ते दाम...

Electric Scooter: Pure EV ने की दिवाली ऑफर्स की घोषणा, सस्ते दाम में इलेक्ट्रिक स्कूटर घर लाने का सुनहरा मौका

Date:

Related stories

Electric Scooter: Pure EV ने दिवाली पर ऑफर्स की घोषणा कर दी है। इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता ने रैफरेल स्कीम और एक्सचेंज बोनस देने की घोषणा की है। कंपनी की साइट पर एक पोस्टर साझा किया गया है। जिसमें इन ऑफर्स के बारे में बताया गया है। जो ऑफर मिल रहे हैं, उनमें से एक फेस्टिवल बोनांजा ऑफर (Festival Bonanza Offer) भी है। जिसके तहत ग्राहक इस कंपनी की बाइक या इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने पर कई तरह के ऑफर्स का लाभ ले सकते हैं। इसके तहत क्या ऑफर्स दिए गए हैं। सभी के बारे में आपको यहां जानकारी मिलने वाली है।

ऑफर्स की हो रही है बारिश

वाकई Pure EV के इलेक्ट्रिक वाहनों पर ऑफर्स की बारिश हो रही है। फेस्टिव सीजन में रैफरेल स्कीम के तहत 40000 रुपये तक के कैशबैक का लाभ लेने का मौका मिल रहा है। कंपनी की साइट पर दिखाया गया है कि यहां 3 गुना से ज्यादा की सेविंग रेफर और एक्सचेंज ऑफर के तहत की जा सकती है। बता दें, Pure व्हीलकल एक्सचेंज प्रोग्राम को फिलहाल हैदराबाद में लॉन्च किया गया है। Pure EV के सीईओ और सीईओ ने कहा कि हम उम्मीद कर रहे हैं, हैदराबाद में लॉन्च किए इस प्रोग्राम से हमें सफलता मिलेगी। हमारा एक्सचेंज प्रोग्राम भारत में ईवी के प्रति लोगों में रुझान पैदा करेगा।

Pure EV के इलेक्ट्रिक स्कूटर

इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में वाकई Pure EV ने अच्छी पहचान कायम की है। कंपनी के PURE EV ETrance Neo, PURE EV EPluto 7G, PURE EV Etryst-350 सेगमेंट में लोकप्रिय स्कूटर हैं। वहीं बाइक सेगमेंट में भी PURE EV eTryst 350, PURE EV EcoDryft जैसी बाइक पेश की हैं। eTryst 350 की कीमत 1.50 लाख एक्सशोरूम से शुरू होती है तो eTryst 350 के लिए एक्सशोरूम कीमत 1.20 लाख रुपये निर्धारित है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories