शनिवार, मई 18, 2024
होमऑटोत्योहारों में खूब हो रही Ola Electric Scooter की खरीददारी, जानें इसमें...

त्योहारों में खूब हो रही Ola Electric Scooter की खरीददारी, जानें इसमें ऐसा क्या है खास?

Date:

Related stories

Ola Electric IPO: आईपीओ से मिले पैसों का ओला कैसे करेगी इस्तेमाल, जानें दमदार प्लान

Ola Electric IPO: देश की पॉपुलर इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी...

Ola Electric Scooter: फेस्टिवल सीजन में ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटरों के प्रति लोगों में जमकर एक्सटाइटमेंट देखने को मिली है। यही वजह है नवरात्रि और दशहरा के दौरान पिछले वर्ष की तुलना में कंपनी ने अच्छी खासी बढ़ोत्तरी दर्ज की है। साथ ही ओला ने बताया है कि इलेक्ट्रिक दोपहिया मार्केट में उसका वर्चस्व भी बढ़ा है। चलिए इस खबर के बारे में जान लेते हैं।

सेल हुई 24000 युनिट्स

ओला इलेक्ट्रिक ने हाल ही में घोषणा की है कि उसने फेस्टिव सीजन के दौरान विगत वर्ष की तुलना में इलेक्ट्रिक स्कूटर सेल करने के मामले में वृद्धि दर्ज की है। मंगलवार को ओला की तरफ से कहा है कि उसने नवरात्रि और दशहरा के मौके पर लगभग 24000 हजार से ज्यादा युनिट्स सेल की हैं। ओला ने कहा है कि ये पिछले साल की तुलना में 2.5 प्रतिशत ज्यादा है। साथ ही कहा गया है कि इलेक्ट्रिक दोपहिया सेगमेंट में ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटरों का 35 प्रतिशत तक का मार्केट में शेयर है। ऑटो निर्माता ने कहा है कि उसने 2023 के पहले दस महीने में ही 2 लाख इलेक्ट्रिक स्कूटर सेल करने का आंकडा भी पार तर लिया है।

मार्केटिंग ऑफिसर ने क्या कहा

सेल के आंकडों पर ओला के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अंशुल खंडेलवाल ने कहा कि त्योहारों के सीजन में ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटरों की सेल्स में जबरदस्त इजाफा हुआ है। नवरात्रि और दशहरा पर ग्राहकों ने ओला के स्कूटरों के प्रति अच्छा रुझान दिखाया है। इन्होंने कहा कि भारत ईवी फेस्ट के दौरान इन पर ऑफर्स की घोषणा की गई थी और अब महज कुछ दिनों में ही ओला ग्राहकों के लिए चहेती पंसद बना है।

Ola s1 है चर्चित इलेक्ट्रिक स्कूटर

ओला एस1 कंपनी का चर्चित इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसमें 121 किमी की सिंगल चार्ज में रेंज मिलती है। इसमें 90 किमी की टॉप मिलती है। इसकी बैटरी को चार्ज होने में 5 घंटे का वक्त लग जाता है। स्कूटर को सीबीएस ब्रेकिंग सिस्टम से लैस किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories