मंगलवार, मई 14, 2024
होमऑटोElectric Two-Wheelers एट यूअर डोरस्टेप! डीलर के पास जाने की टेंशन खत्म,...

Electric Two-Wheelers एट यूअर डोरस्टेप! डीलर के पास जाने की टेंशन खत्म, अब यहां से करें बुकिंग

Date:

Related stories

Electric Two-Wheelers: आईसीई यानी पेट्रोल इंजन वाले दो पहिया वाहन अब धीरे-धीरे लोगों की नजरों से उतर रहे हैं। वहीं, इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स (Electric Two-Wheelers) अपने खास फीचर्स और स्टाइल के दम पर अपनी जगह बना रहे हैं। ऐसे में कई कंपनियां अपने पुराने मॉडल्स को अपडेट कर रही हैं तो वहीं, कुछ कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक पोर्टफोलियो को बढ़ाने का काम कर रही है। इसी कड़ी में ओडिसी नाम की इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी ने एक बड़ा कदम उठाया है। कंपनी के इस फैसले से लोगों को सीधा फायदा होगा और बड़ी राहत मिलेगी।

फ्लिपकार्ट के साथ कंपनी का समझौता

ओडिसी इलेक्ट्रिक व्हीकल्स ने फेमस ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के साथ एक करार कर लिया है। कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया है कि अब फ्लिपकार्ट ओडिसी टू-व्हीलर्स को अपने प्लेटफॉर्म पर बेचेगा। इस तरह से अब लोग ओडिसी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स को प्री बुक और खरीद सकेंगे। इसके साथ ही ओडिसी कंपनी और फ्लिपकार्ट साथ मिलकर डिस्काउंट स्कीम और फाइनेंस ऑफर्स भी देंगे। बताया जा रहा है कि कंपनी ने फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी की है,ताकि देश के दूर-दराज के इलाकों में अपने इलेट्रिक टू-व्हीलर्स पहुंचाकर अपना बाजार और अपना पोर्टफोलियो बढ़ा सकें।

जानिए कंपनी ने क्या कहा

वहीं, ओडिसी कंपनी ने इस पर कहा है कि फ्लिपकार्ट की पहुंच देश के दूरस्थ इलाकों तक है, ऐसे में हम अपने दूर दराज के कस्टमर्स को इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स को पहुंचाने के लिए तैयार हैं। कंपनी ने आगे कहा कि फ्लिपकार्ट के साथ हमारी साझेदारी अधिक से अधिक ग्राहकों तक पहुंच बनाने की दिशा में एक पहल है। इस कदम से लोगों को घर बैठे एक अच्छा इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर मिल जाएगा।

Vader Electric Bike Price

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ओडिसी इलेक्ट्रिक कंपनी ने मार्च में वाडर इलेक्ट्रिक बाइक (Vader Electric Bike) को लॉन्च किया था। कंपनी ने इस बाइक को 109999 रुपये की एक्सशोरुम कीमत पर उतारा था, वहीं, अब फेम-2 सब्सिडी के बाद इसकी एक्सशोरुम कीमत 129999 रुपये है।

वाडर इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स

इस बाइक में मिक्स्ड मेटल ब्लैक व्हील्स, एक छोटी फ्लाई स्क्रीन, एक गोल हैडलैंप्स और इसमें कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। इसके फ्रंट में टेलीस्कोपिक सस्पेंशन और रियर व्हील में ड्यूल स्प्रिंग लोडेड यूनिट दी गई है। इसमें हब माउटेंड इलेक्ट्रिक मोटर और 3.7kwh की लिथियम बैटरी पैक दी गई है। इसमें इको मोड 125KM, ड्राइव मोड 105KM और स्पोर्ट्स मोड 90KM की रेंज देता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories